Top

...तो पर्रिकर संभालेंगे यूपी में भाजपा का प्रचार अभियान 

...तो पर्रिकर संभालेंगे यूपी में भाजपा का प्रचार अभियान मनोहर पर्रिकर, रक्षा मंत्री

लखनऊ। पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक के बाद छाए रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिगर यूपी के विधानसभा चुनाव में भाजपा के स्टार प्रचारक हो सकते हैं। क्योंकि पार्टी के नीतिकारों का मानना है कि भाजपा को चुनाव से पहले इस मौके का भरपूर लाभ लेना चाहिए।

रक्षा मंत्री का बीते दिनों यूपी में कई जगह जोरदार स्वागत हुआ था। सूत्रों का कहना है कि पर्रिकर नवंबर में यूपी में अभी और कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। इसी माह भाजपा अपनी परिवर्तन यात्रा शुरू करेगी।

एक भाजपा नेता ने कहा कि परिवर्तन (सरकार को बदलो) हमारे प्रचार अभियान का मुख्य थीम है। लेकिन सर्जिकल स्ट्राइक पर पार्टी का रुख साफ है। वह इसका भरपूर प्रचार करेगी। पार्टी हर हाल में लोकसभा चुनाव में यूपी में मिली फतह को दोहराना चाहती है। पर्रिकर का आगरा और लखनऊ में बीते दिनों जोरदार स्वागत हुआ था। अब तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री राजनाथ सिंह और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ही यूपी में कार्यक्रमों को संबोधित करते रहे हैं। अब पर्रिकर को भी शामिल किया जा रहा है। वह यूपी से राज्यसभा सांसद भी हैं। भाजपा ने यूपी में कई जिलों में एलओसी पर सर्जिकल स्ट्राइक के लिए मोदी और पर्रिकर को बधाई वाली होर्डिंगें टंग गई हैं।

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.