अखिलेश की 19 जनसभाओं की तैयारी

अखिलेश की 19 जनसभाओं की तैयारीअखिलेश यादव करेंगे पार्टी के लिए जनसभा को संबोधित।

लखनऊ। समाजवादी पार्टी इस बार की चुनावी लड़ाई के लिए काफी दमखम से तैयारियाँ कर रही है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री अखिलेश यादव जनता से मतदान की अपील करने के लिए 11,12, और 13 फरवरी को धुंआंधार प्रचार अभियान में 19 चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे।

अखिलेश यादव की 11 फरवरी की जनसभा

अखिलेश यादव 11 फरवरी को मुरादाबाद में, फिर 12 फरवरी को रामपुर में और 13 को बरेली में जनसभा को संबोधित करेंगे। वे साथ ही साथ मुरादाबाद में समाजवादी पार्टी के कांठ विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी अनीसुर्रहमान, बिलारी विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी फहीम इरफान और कुंदरकी क्षेत्र से प्रत्याशी मो0 रिजवान के लिए चुनाव प्रचार करेंगे।

वे बरेली जनपद में बहेड़ी, भोजीपुर और नवाबगंज क्षेत्र की एक संयुक्त सभा में पार्टी प्रत्याशियों क्रमशः अताउर्रहमान, शहजिल इस्लाम और भगवंत शरण गंगवार को जिताने के लिए मतदाताओं से अपील करेंगे। अखिलेश फिर रामपुर में भी विधानसभा क्षेत्र स्वार, चमरौआ और मिलक से प्रत्याशी अब्दुल्ला आजम, नसीर अहमद और विजय सिंह के पक्ष में चुनावी सभाएं करेंगे।

अखिलेश यादव की 12 फरवरी की जनसभा

12 फरवरी को अखिलेश यादव संभल जिले में 2 और अमरोहा जनपद में 4 जनसभाएं करेंगे। संभल में अखिलेश विधानसभा क्षेत्र संभल से प्रत्याशी इकबाल महमूद, विधानसभा क्षेत्र असमोली से प्रत्याशी पिंकी यादव के पक्ष में और अमरोहा जनपद में विधानसभा क्षेत्र हसनपुर के प्रत्याशी कमाल अख्तर, धनौरा विधानसभा क्षेत्र से जगराम सिंह और विधानसभा क्षेत्र नौगवां सादात से प्रत्याशी जावेद आब्दी तथा विधानसभा क्षेत्र अमरोहा से प्रत्याशी महबूब अली के पक्ष में मतदान के लिए जनसभा में लोगों से अपील करेंगे।

अखिलेश यादव की 13 फरवरी की जनसभा

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव 13 फरवरी को मुरादाबाद में 01 और बदायूं में 5 चुनावी सभाओं में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों को जिताने की जनता से अपील करेंगे। अखिलेश मुरादाबाद में विधानसभा क्षेत्र मुरादाबाद नगर और देहात के प्रत्याशियों यूसुफ अंसारी और हाजी इकराम कुरैशी के लिए एक संयुक्त सभा करेंगे।

बदायूं जनपद में मुख्यमंत्री विसौली विधानसभा क्षेत्र के प्रभारी आशुतोष मौर्य, सहसवान के प्रत्याशी ओमकार सिंह यादव, बिल्सी के प्रत्याशी विमल कृष्ण अग्रवाल, शेखूपुर के प्रत्याशी आशीष यादव के बाद बदायूं एवं दातागंज विधानसभा क्षेत्र में प्रत्याशियों आबिद रज़ा और प्रेमपाल सिंह यादव के लिए एक संयुक्त चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

Share it
Top