भदोही के बाहुबली सपा विधायक ने अखिलेश पर लगाया आरोप, कहा-जान से मार सकते हैं

भदोही के बाहुबली सपा विधायक ने अखिलेश पर लगाया आरोप, कहा-जान से मार सकते हैंविजय मिश्र। साभार :इंडियन एक्सप्रेस

भदोही (आईएएनएस)। भदोही जिले के ज्ञानपुर विधानसभा क्षेत्र से बाहुबली सपा विधायक विजय मिश्र ने टिकट कटने पर बागी तेवर अपना लिए हैं। सपा छोड़ने का ऐलान करते हुए विजय मिश्र ने प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और सपा के थिंक टैंक रामगोपाल यादव पर उनकी हत्या की साजिश रखने का आरोप लगाया है।

समाजवादी पार्टी की तरफ से रविवार को जारी उम्म्मीदवारों की सूची में ज्ञानपुर विधानसभा से विजय मिश्र का नाम गायब था। उनकी जगह प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने पिछड़ी जाति के नेता रामरति बिंद को टिकट दिया है। इस घटना से जिले की राजनीति में 'भूचाल' आ गया है।

विधायक विजय मिश्र की ने सोमवार को अपने आवास धनापुर में बुलाई गई प्रेसवार्ता में सपा का साथ छोड़ दूसरा विकल्प तलाश करने की घोषणा कर दी। वह अपने समर्थकों के साथ सपा छोड़ दूसरी पार्टी का दामन थामेंगे।

इस दौरान उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और सपा के थिंक टैंक रामगोपाल यादव पर हत्या की साजिश रखने का आरोप लगाया है। मिश्र ने कहा, "दोनों लोग मेरी किसी भी समय किसी भी माध्यम से हत्या करवा सकते हैं।" मिश्र पूर्वांचल की राजनीति में खास अहमियत रखते हैं।

उन्होंने कहा, "मेरी हत्या के लिए कोई भी साजिश रची जा सकती है। मुझे ट्रक से कुचलकर, गोलीमार या जहर देकर हत्या करवाई जा सकती है।" मिश्र ने आगे कहा, "मुझे सबसे बड़ा खतरा पहले रामगोपाल यादव उसके बाद मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से है। रामगोपाल के कई राज हमारे पास है, जिनसे उन्हें खतरा हो सकता है, इसलिए मेरी हत्या करवाई जा सकती है।"

यह पूछे जाने पर कि आप मुलायम सिंह के बारे में क्या कहेंगे? उन्होंने कहा, " अब नेता जी के पास क्या बचा है। उन्हें मैं क्या कहूं, उनका भला क्या दोष है।" यह सवाल पूछे जाने पर सपा छोड़कर आप किस दल का दामन थामेंगे, उन्होंने कहा कि एक-दो दिन में फैसला हो जाएगा। सब तस्वीर साफ हो जाएगी।

Share it
Top