जो हमारा जन समर्थन देखेगा उसे हाई वोल्टेज करंट लगेगा: अखिलेश यादव

जो हमारा जन समर्थन देखेगा उसे हाई वोल्टेज करंट लगेगा: अखिलेश यादवसोनभद्र के ओबरा में रैली को संबोधित करते सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव।

भीम कुमार, कम्यूनिटी जर्नलिस्ट

दुद्धी (सोनभद्र)। सातवें चरण वाले सोनभद्र में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश ने कहा बनारस के बाद जिन साथियों ने कार्यक्रम देखा उसके बाद सोनभद्र का कार्यक्रम सबसे सफल है। चारों ओर लोग दिखाई दे रहे है। जो लोग कहते थे सोनभद्र करंट मारता है जो यह जन समर्थन देखेगा उसे हाईटेंशन का करंट लगेगा ।

सीएम ने कहा कि हमें एक और मौका दे दो पिछली बार से ज्यादा काम करेंगे। भाजपा के लोगो ने कौन सा बड़ा काम किया । हमारा गरीब नहीं जानता नोट काला सफ़ेद कैसा होता है। किसी का पैसा नहीं बचा सबका जमा करा लिया। माताओ बहनो का पैसा भाजपा वालों ने जमा करा लिया ।कितने लोगों की जान चली गयी, किसी ने मदद नहीं की हमने 2 -2 लाख दिये। लाइन में लगे लगे बच्चे का जन्म हो गया उसे भी दो लाख दिया।

अखिलेश यादव को देखने के लिए उमड़ी भीड़।

उन्होंने कहा कि बीजेपी ने काला और सफ़ेद के चक्कर में पूरे देश को परेशान कर दिया कितने धन्ना सेठ परेशान है कोई नहीं सारे गरीब परेशान हैं। कोई काम की बात नहीं कर रहे केवल मन की बात कर रहे हैं ।लोकतंत्र में जो जनता को धोखा देता है उसे जनता जवाब देती है पहले नोट जे लिये लाइन लगवाया।

उन्होंने कहा कि आपने यहां तो कुछ दिया ही नहीं इसलिए नहीं आये हमने 102 दिया 108 दिया 100 डॉयल दिया आने वाले दिनों में अस्पताल और सीएचसी ओर सारी सुविधा देंगे किसी गरीब का पैसा खर्च होगा तो सारा खर्च हम देंगे। पत्रकार साथियो फोन मिला लो 100 नंबर पर फोन उठता है कि नहीं क्योंकि आपको ज्यादा शक रहता है अगर सरकार आयी तो एक हजार गाड़ी और दी जायेगी।

सीएम ने कहा कि पुलिस की लेन देन वाली समस्या का भी समाधान किया जायेगा। सोनभद्र में बहुत काम किया है इंजिनियरिंग कालेज आईटीआई फोरलेन सड़क लोहिया आवास दिया। सबसे ज्यादा लोहिया आवास सोनभद्र को दिया जायेगा बिजली बत्ती के साथ । हमने समाजवादी पेंशन दी जाने वाले समय में हजार रुपये देंगे ।

स्कूलों में गैस बर्तन फल दूध दिया सरकार आयी टी एक किलो देसी घी और दूध पावडर दिया। बुआ पहले बोलती थी आजकल पढ़ ज्यादा रही है सोनभद्र में डेढ़ घंटे बोला तो जनता कुर्सी पर सो रही थी।

पिछली बार पत्थर लगवाया कहती है इस बार नहीं लगवाएंगे लेकिन इनका भरोसा नहीं है कहने को हमारी बुआ हैं लेकिन रक्षाबंधन भाजपा वालो से बंधवाती हैं । सोनभद्र की चौड़ी सड़क से विकास आयेगा । जहाँ सड़के नहीं है वह भी बनाई जाएगी औए इस पर आगे टोल नहीं देना होगा। देश प्रधानमंत्री जी को सुनाइ तो बहुत इमोशनल हो गए इनसे सावधान रहना। यूपी में नक़ल होने की बात पर तंज कसते हुए अखिलेश ने कहा अमरीका के राष्ट्रपति आये तबे तो अपने किसकी नक़ल करके लाखो का सूट पहना था

कांग्रेस से गतःबन्धन सरकार बनाने जा रहा है दो कुनबे का नहीं दो युवाओ का गतःबन्धन किया रफ़्तार तेज करने के लिये किया गठबनधन किया। रमेश दुबे ने बहुत काम किया जो बाकि हो उसे हम पूरा करेंगे। अविनाश को जिताओ हमने खाने का अच्छा पैकेट दिया। हाथी ने बिना गठरी लिये किसी को टिकट नहीं दिया । हमने नौकरी देने का काम किया पुलिस की भर्ती सरल कर दी जो दौड़ कर दिखा देगा उसे भर्ती कर देंगे।

दुद्दी को घंटे बिजली देने का वादा

प्रधान मंत्री ने कहा रमजान पर दी दीपावली पर नहीं दी हमने कहा गंगा की कसम खाकर कहे बनारस में बिजली दे रहे है कि नहीं। इतने नौजवान किसी पार्टी के पास नहीं हैं आधी आबादी की जिम्मेदारी ज्यादा है। प्रधानमंत्री ने एक रोड शो किया फेल हो गए दूसरा कर रहे हैं फिर फेल होंगे तीसरा करेंगे और बार बार फेल होंगे। दुद्धी की विधायक रूबी प्रसाद का नाम लेते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि इनका मामला ख़राब हो गया इनकी सीट आरक्षित हो गई लेकिन सरकार बनने पर इनकी फिर से सम्मानित किया जायेगा। आखिरी में जनसभा को सोनभद्र में सभी सीटें जीतने पर 24 घंटे बिजली का वादा किया।


More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top