अखिलेश बोले-अपने दम पर करूंगा चुनाव में प्रचार

Ashish DeepAshish Deep   14 Oct 2016 7:03 PM GMT

अखिलेश बोले-अपने दम पर करूंगा चुनाव में प्रचारमिशन 2017 में फतह के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं अखिलेश

लखनऊ। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शुक्रवार को कहा कि वह अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए अपना प्रचार शुरू करने वाले हैं। इसके लिए वह किसी का इंतजार नहीं करेंगे। इसके कुछ देर बाद ही सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने एक प्रेस कांफ्रेंस में ऐलान किया कि विधायक दल का नेता चुनाव बाद तय होगा।

मुलायम परिवार में चल रहे विवाद के बीच अखिलेश ने कहा-'बचपन में अपना नाम मुझे खुद रखना पड़ा था। इसी तरह मुझे लगता है कि अपना प्रचार भी खुद शुरू करना होगा। इसके लिए किसी का इंतजार करने की जरूरत नहीं है।' अखिलेश ने भरोसा जताया कि वह फिर मुख्यमंत्री बनेंगे। मैंने पांच साल में यूपी का जो विकास किया है उससे जरूर मैं सत्ता में लौटूंगा।'

दैनिक 'टाइम्स ऑफ इंडिया' की खबर के मुताबिक अखिलेश ने परिवार में किसी तरह के विवाद को खारिज किया। उन्होंने कहा कि सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव मेरे पिता हैं और शिवपाल मेरे चाचा। यह रिश्ता कभी खत्म नहीं होगा। मुलायम परिवार में विवाद तब गहराया जब मुलायम ने अखिलेश को प्रदेश अध्यक्ष पद से हटाकर शिवपाल को यह पद दे दिया था। वहीं अखिलेश ने शिवपाल का विभाग उनसे वापस ले लिया था। मुलायम ने बीचबचाव कर मामले को शांत कराया था।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top