Top

अखिलेश यादव और राहुल गांधी की साझा प्रेस कॉन्फ्रेस, कहा, गठबंधन से होगा यूपी का विकास, जीतेंगे 300 सीटें

अखिलेश यादव और राहुल गांधी की साझा प्रेस कॉन्फ्रेस, कहा, गठबंधन से होगा यूपी का विकास, जीतेंगे 300 सीटेंलखनऊ के होटल ताज होने वाली अखिलेश यादव और राहुल गांधी की साझा प्रेस कॉन्फ्रेस शुरु हो चुकी है।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के गठबंधन के बाद सपा के राष्टीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी लखनऊ में रोड शो करेंगे। इस रोड शो के पहले लखनऊ के होटल ताज होने वाली अखिलेश यादव और राहुल गांधी की साझा प्रेस कॉन्फ्रेस शुरु हो चुकी है।

प्रेस कॉन्फ्रेस में राहुल गांधी ने कहा कि यूपी में शब्द में पहला शब्द उत्तर है। यूपी ने देश को जवाब दिया है। उसी तरह हम क्रोध, गुस्से और बांटने की राजनीति का जवाब दे रहे हैं।

कॉन्फ्रेस के दौरान राहुल अखिलेश ने कहा कि गठबंधन से यूपी का विकास होगा और हमे भरोसा है कि हम 300 सीटें जीतेंगे। कॉन्फ्रेस के दौरान राहुत ने कहा कि अखिलेश के साथ राजनीतिक के साथ निजी रिश्ते भी हैं।

जीपीओ से हुसैनाबाद तक जाएगा रोड शो

उत्तर प्रदेश चुनाव में सपा और कांग्रेस कार्यकर्ताओं में नया जोश और मतदाताओं को लुभाने के लिए राहुल गांधी और अखिलेश यादव को रोड शो रविवार को दोहपर 2 बजे जीपीओ से शुरू होगा। यहां से नावेल्टी, कैसरबाग, अमीनाबाद महिला कालेज, मौलवीगंज, रकाबगंज, नादान महल महल रोड, नक्खास चौराहा, अकबरी गेट चौराहा, चरक चौराहा, चौक चौराहा और हुसैनाबाद घंटाघर तक रोड शो जाएगा।

यहां पर एक जनसभा का आयोजन किया जाएगा। इस जनसभा को राहुल गांधी और अखिलेश यादव दोनों संबोधित करके सपा-कांग्रेस गठबंधन के लिए वोट मांगेगे।

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.