विधानसभा चुनाव- अखिलेश यादव की बाराबंकी में आज 5 रैलियां, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कर सकते हैं पलटवार

विधानसभा चुनाव- अखिलेश यादव की बाराबंकी में आज 5 रैलियां, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कर सकते हैं पलटवारअखिलेश यादव

लखनऊ। आज उत्तर प्रदेश में ताबड़तोड़ रैलियों का दिन है। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आज सात जनसभाएं करेंगे वहीं सपा की स्टार प्रचार डिंपल यादव कन्नौज और औरिया में रैलियां करेंगी।

विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण से पहले मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आज 7 रैलियों को संबोधित करेंगे, जिसमें से 5 रैलियां बाराबंकी में हैं। कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बाराबंकी में थे और अपनी रैली में उऩ्होंने सपा सरकार और अखिलेश यादव पर कई सवाल उठाए थे, माना जा रहा है सीएम आज प्रधानमंत्री के हमलों का जवाब देंगे। यहां 19 फरवरी को वोट डाले जाएंगे।

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की आज 7 जनसभाएं। रैलियों की शुरुआत लखनऊ के बख्शी का तालाब से होगी। वो 10.30 बजे जनसभा करेंगे। इसके बाद अखिलेश यादव 11.15 बजे बाराबंकी के टिकैतगंज में जनसभा करेंगे तो 12.15 बजे बाराबंकी के रामनगर और बाराबंकी शहर में 1 बजे जनसभा करेंगे। बाराबंकी के दरियाबाद में 1.45 बजे तो 2.30 बजे बाराबंकी के हैदरगढ़ में जनसभा होनी है। वहीं वापसी में वो लखनऊ के मोहनलाल गंज में सपा के लिए वोट मांगेंगे।

डिंपल यादव

सपा की स्टार प्रचारक डिंपल यादव की आज चार रैलियां

वहीं सपा सांसद और पार्टी की स्टार प्रचारक डिंपल यादव की आज 4 जनसभाएं हैं। वो अपने संसदीय क्षेत्र में तीन रैलियां करेंगी। 11.40 बजे औरैया के विधूना में डिंपल में रैली करेंगी तो 12.30 बजे कन्नौज के तिर्वा में जनसभा होगी। 1.15 बजे कन्नौज के छिबरामऊ में तो कन्नौज शहर में 2.15 बजे डिंपल यादव रैली करेंगी।

Share it
Top