अखिलेश यादव का मोदी पर पलटवार कहा- मंदिर में नहीं गई थी बिजली, बीजेपी वाले रखते हैं गलत जानकारी

अखिलेश यादव का मोदी पर पलटवार कहा- मंदिर में नहीं गई थी बिजली, बीजेपी वाले रखते हैं गलत जानकारीअखिलेश यादव प्रेस कॉफ्रेंस।

लखनऊ। यूपी में हो रहे विधानसभा चुनाव के लिए चुनाव प्रचार का काम थम चुका है, इसके बाद आज मुख्यमंत्री अखिलेश यादव प्रेस कॉफ्रेंस कर रहे हैं। कॉफ्रेंस के दौरान अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पलटवार करते हुए कहा, ‘‘ मंदिर में बिजली नहीं गई थी, बीजेपी वाले गलत जानकारी रखते हैं। सुरक्षा के बहाने एक समझदार अधिकारी ने बिजली बंद करादी और प्रधानमंत्री को मुद्दा मिल गया कि बिजली नहीं है। मंदिर में पूजा होनी थी जिसके लिए किसी ने गलती से पंखे की जगह लाइट बंद कर दी थी।’’

उन्होंने कहा, '’हम चुनाव प्रचार और काम में आगे रहे हैं और मेरा मानना है कि जो काम करेगा वही चुनाव जीतेगा।’’ उन्होंने कहा कि चुनाव लंबा रहा, सबसे ज्यादा सभाएं की, काम की बात की, 5 साल का हिसाब किताब दिया।

उन्होंने कहा कि मैं बनारस के लोगों को धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने ऐतिहासिक जनसमर्थन रोड शो को दिया, जिसका परिणाम ये हुआ कि बीजेपी को कई रोड शो करने पड़े।

बीजेपी द्वारा वाराणसी में किये गये कई रोड शो को निशाना बनाते हुए उन्होंने कहा कि जो फेल हो जाता है वही दोबारा परिक्षा देता है। बनारस की जनता ने तो समाजवादी पार्टी और कांग्रेस को पहली बार में ही अच्छे नम्बर दे दिये।

Share it
Top