UP election 2017 : अमित शाह बोले- अखिलेश के हारते ही यूपी में आएंगे अच्छे दिन, कांग्रेस-सपा का गठबंधन अपवित्र

UP election 2017 : अमित शाह बोले- अखिलेश के हारते ही यूपी में आएंगे अच्छे दिन, कांग्रेस-सपा का गठबंधन अपवित्रबीजेपी मुख्यालय में अमित शाह और भूपेंद्र यादव। फोटो- गांव कनेक्शऩ

लखनऊ। यूपी विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में मतदान से पहले जुबानी जंग और आरोप-प्रत्यारोप का दौर और तेज हो गया है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि सपा सरकार प्रदेश में अच्छे दिन लाने में नाकाम रही है 12 मार्च को बीजेपी सरकार बनते ही अच्छे दिन आएंगे।

प्रदेश मुख्यालय में पत्रकारों से बात करते हुए शाह ने कहा कि पहले चरण 73 सीटों पर जनता ने मुद्दों के आधार पर बीजेपी को वोट किया है, जनता को हमारा घोषणापत्र पसंद आया है। उन्होंने इस दौरान सपा सरकार और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और कांग्रेस पर हमले बोले। शाह ने कहा पांच साल सपा में सिर्फ भ्रष्टाचार हुआ है जो काम हुआ उसमें धांधली हुई। उन्होंने सपा शासन में हर रोज हत्या हुई है और सैकड़ों दंगे हुए हैं। इनकी सूची में सब प्रत्याशी दागी हैं। हर जगह धर्म और जाति के नाम पर तुष्टिकरण किया गया है।

Amit shah_

मोदी की तारीफ करते हुए शाह ने कहा कि ढाई साल में मोदी की लोकप्रियता बरकरार है। उन्होंने कहा न हमें फतवों से डर है और न चुनौतियों से खतरा। हम सबका विकास चाहते हैं। शाह ने युवाओं से कहा कि वो ऐसी सरकार बनाएं जो विकास पर ध्यान दे।

73 सीटों पर मतदान के बाद लखऩऊ पहुंचे शाह ने कहा कि पहले चरण में मुकाबला बीएसपी और दूसरे चरण में भी। उन्होंने कांग्रेस-सपा के गठबंधन को अपवित्र करार दिया है। शाह ने कहा बीजेपी सभी चरणों में बढ़त बनाएगी। उन्होंने कहा हमारी पार्टी में दागी प्रत्याशी नहीं हैं, कई जगह राजनीतिक कार्यकर्ताओँ को फंसाया गया है।

यूपी चुनाव के लिए बीजेपी ने जारी की पांचवी सूची

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने रविवार को अपनी पांचवी लिस्ट जारी की। जिसमें 4 सीटों पर प्रत्याशियों का ऐलान किया गया। इस सूची में सिकंदरपुर से संजय यादव, आजमगढ़ जिले की सगड़ी सीट से देवेन्द्र सिंह, सोनभद्र की ओबरा सीट से संजय गोंड और वाराणसी की पिंडरा सीट से डा अवधेश सिंह क उम्मीदवार बनाया गया है।

Share it
Top