यूपी में BJP विरोधी लहर: अखिलेश

यूपी में BJP विरोधी लहर: अखिलेशअखिलेश यादव। 

सीतापुर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने और तंज कसने का सिलसिला जारी है। इस बीच एक चुनावी जनसभा में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सोमवार को कहा कि यूपी में BJP के विरोध में लहर चल रही है, जबकि प्रधानमंत्री इस लहर को अपनी पार्टी पक्ष में मान रहे हैं।

सीतापुर के सिधौली में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि नोटबंदी के बाद मोदीजी ने दो हजार रुपये मूल्य के जो नोट छपवाए हैं, उसे लोग चूरनवाला नोट कहते हैं।

उन्होंने कहा कि सिधौली की जनता ने समाजवादियों को कभी निराश नहीं किया है। हमेशा उनकी पार्टी का सम्मान बढ़ाया है। इस बार भी चुनाव में सिधौली की जनता समाजवादी पार्टी को जीत दिलाएगी, क्योंकि सपा सरकार ने हर क्षेत्र में अच्छा काम किया है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि समाजवादी पार्टी लगातार विकास का काम कर रही है। इस सरकार के काम पर जनता को भरोसा है। 108 और 102 एंबुलेंस तुरंत मौके पर पहुंच रही हैं। 100 नंबर फोन करते ही पुलिस आपकी मदद के लिए घर तक पहुंच रही है। गरीब महिलाओं को समाजवादी पेंशन दी जा रही है। आने वाले समय में एक करोड़ लोगों को एक हजार रुपये पेंशन के रूप में दिए जाएंगे।

Share it
Top