अनुप्रिया पटेल ने कांग्रेस और सपा पर साधा निशाना, एक ने देश लूटा, दूसरे ने प्रदेश

अनुप्रिया पटेल ने कांग्रेस और सपा पर साधा निशाना, एक ने देश लूटा, दूसरे ने प्रदेशबाराबंकी के हरख में मंच पर मौजूद अनुप्रिया पटेल।

हरख (बाराबंकी)। बीजेपी ने 19 फरवरी को बाराबंकी में होने वाले मतदान के लिए प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है। कुर्मी बाहुल्य बाराबंकी के जौदपुर इलाके में केंद्रीय मंत्री और अपना दल की नेता अनुप्रिया पटेल ने लोगों ने बीजेपी प्रत्याशी को जिताने की अपील की।

जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहा है नेताओं का एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का दौर बढ़ता जा रहा है कोई किसी को चोर कहता है तो कोई लुटेरा। जैदपुर विधानसभा क्षेत्र के हरख में रैली को संबोधित करते हुए अनुप्रिया पटेल ने सपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। जैदपुर विधानसभा क्षेत्र के हरख में बीजेपी प्रत्याशी उपेंद्र रावत के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय स्वाथ्य मंत्री अनुप्रिया पटेल ने सपा कांग्रेस गठबंधन पर चुटकी लेते हुए कहा कि राहुल गांधी की खाट जनता खड़ी करने वाली है राहुल ये बात जानते है इसीलिए अखिलेश यादव के साथ आ गए। गठबंधन का सबसे बड़ा कारण मैं आपको बताती हूं एक ने तो देश को लूटा और दूसरे ने प्रदेश को लूटा अब दोनों लुटेरे एक साथ है चोर-चोर मौसेरे भाई हैं। राहुल को सबसे तेज साईकिल चलाने वाला दल मिला है, जिसकी साइकिल पहले से ही पंचर है। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव मुरादाबाद की जनसभा के दौरान लोगों से पूछ रहे थे की मोदी सरकार के अच्छे दिन प्रदेश में कब आएंगे। मैं अखिलेश यादव के बयान का समर्थन करती हूं उत्तरप्रदेश में अच्छेदिन नहीं आये, लेकिन अखिलेश जी ने कारण नहीं बताया वो मैं बता देती हूं कारण सिर्फ इतना है साथियों जब तक समाजवादी की सरकार उत्तर प्रदेश में पांव जमाए रहेगी अच्छे दिन नहीं आएंगे।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top