आजम खान का बड़ा बयान, ‘हेलीकॉप्टर से न चलूं तो आरएसएस वाले हमें मरवा देंगे’

आजम खान का बड़ा बयान, ‘हेलीकॉप्टर से न चलूं तो आरएसएस वाले हमें मरवा देंगे’आजम खान

बाराबंकी। सपा के दिग्गज नेता और कैबिनेट मंत्री आजम खान ने फिर विवादित बयान दिया। बाराबंकी में हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद सड़क मार्ग से लखनऊ रवाना होने से पहले आजम खान ने कहा कि गाड़ी हेलिकॉप्टर से गाड़ी ज्यादा खतरनाक है। आरएसएस के लोग मेरा एक्सीडेंट करवा देंगे। हादसे में आजम पूरी तरह सुरक्षित हैं।

ये भी पढ़ें-

यूपी के काबीना मंत्री आजम खां के हेलीकॉप्टर की एमरजेंसी लैंडिंग, टला बड़ा हादसा

बहराइच से लखनऊ लौटते हुए आजम खान का हेलिकॉप्टर में तकनीकी ख़राबी आ गई। बैरिंग टूटने के बाद बाराबंकी के जहंगीराबाद के एक खेत में हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिग कराई गई। इस दौरान मौके पर पहुंचे पत्रकारों से बात करते हुए सपा के फायर ब्रांड नेता ने मोबाइल पर बात करते हुए कहा कि गाड़ी ज्यादा खतरनाक है। आरएसएस के लोग तुक में लगे हैं मेरे पास इसका मैसेज है, बाईरोड में ये एक्सीडेंट करवा कर देंगे। अगर मैं हेलिकॉप्टर से नहीं चला तो आरएसएस वाले मुझे मरवा देंगे।”

बैरिंग में खराबी के बाद हुई हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिग।

आजम खा के हेलीकॉप्टर की खेती में कराई गई लैंडिग

शुक्रवार की शाम को बहराइच में सपा की रैली को संबोधित कर लौटते हुए आजम के हेलीकप्टर में खराबी आ गई थी। पायलट ने मोहम्मद आजम खान के हेलीकॉप्टर के जहगीराबांद में करंद गांव के पास रेलवे क्रांसिग के निकट एक खाली खेत में सुरक्षित लैंडिग करवाई। इस दौरान आजम के अलावा उनका एक निजी सहायक भी था। लैंडिंग से किसी को कोई क्षति नहीं पहुंची है। इमरजेंसी लैंडिंग की वजह हेलीकॉप्टर के पंखे की बैरिंग टूटना बताया जा रहा है। घटना की सूचना पाकर प्रशासनिक व पुलिस के अधिकारी और सपा के सपा के विधायक रामगोपाल रावत व पार्टी जिलाध्यक्ष भी मौके पर पहुच गए। जहाँ से आजम खान सपा विधायक के नजदीक गाँव में स्थित पैतृक निवास पर पहुंचे और फिर लखनऊ से सरकारी गाड़ी आने पर सड़क मार्ग से राजधानी लखनऊ के लिए रवाना हो गए।

Share it
Top