आगरा के बाह चुनावी रैली में अखिलेश यादव ने कसा तंज कहा, प्रधानमंत्री मोदी जनता के बैंक खाते में15 हजार रुपए ही डलवा दें 

आगरा के बाह चुनावी रैली में अखिलेश यादव ने कसा तंज कहा, प्रधानमंत्री मोदी  जनता के बैंक खाते में15 हजार रुपए ही डलवा दें रैली में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव।

बाह (आगरा) (आईएएनएस)| उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि वह 15 लाख रुपए नहीं तो कम से कम 15 हजार रुपए ही लोगों के खाते में डलवा दें। मोदी ने लोकसभा चुनाव के दौरान सभी लागों के खाते में 15 लाख रुपए जमा कराने का वादा किया था।

आगरा के बाह में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए अखिलेश ने विरोधियों पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने भाजपा पर हमला करते हुए कहा, "अब तो किसी के पास 500 और 1000 रुपए के नोट नहीं बचे हैं। पूरे देश का पैसा आपके पास है। 15 लाख नहीं, तो कम से कम 15 हजार रुपए ही लोगों के खाते में डलवा दीजिए।"

मोदी के 'अच्छे दिन' लाने के वादे का उपहास करते हुए उन्होंने लोगों से पूछा, "किसी ने अच्छे दिन देखे हैं तो बताएं।" अखिलेश ने कहा कि अब बसपा भी विकास की बातें करने लगी है। उनका बैठा हुआ हाथी खड़ा नहीं हुआ है और जो खड़ा था, वो अभी तक बैठा नहीं है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में बिजली आपूर्ति की स्थिति में पहले से सुधार हुआ है। प्रदेश में विकास करने वाली सपा सरकार की सत्ता में वापसी से ही उत्तर प्रदेश का पिछड़ापन दूर होगा। आगरा के बाह क्षेत्र का विकास करना उनकी सरकार की प्राथमिकता होगी।

राहुल गांधी और अखिलेश यादव शुक्रवार को आगरा में रोड शो भी करेंगे।

Share it
Top