बहराइच परिवर्तन यात्रा: प्रधानमंत्री ने फोन से किया रैली को संबोधित, कहा ‘ईमानदारी की राह पर है देश’

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   11 Dec 2016 7:54 PM GMT

बहराइच परिवर्तन यात्रा: प्रधानमंत्री ने फोन से किया रैली को संबोधित, कहा ‘ईमानदारी की राह पर है देश’उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन यात्रा रैली में भाजपा कार्यकर्ता और समर्थक।

बहराइच। उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन यात्रा रैली को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लखनऊ से फोन से सम्बोधित किया। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि विपक्ष देश में सही जानकारी पाने से रोक रहा है। विपक्ष संसद को चलने नहीं दे रहा है। मुझे संसद में बोलने नहीं दिया जा रहा है।

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन यात्रा रैली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जनता को सम्बोधित करना था पर घने कोहरे की वजह से उनका चापर रैली स्थल पर नहीं उतर सका। हेलीकाप्टर प्रधानमंत्री मोदी को लेकर लखनऊ वापस लौट गया। बहराइच रैली में प्रधानमंत्री की यात्रा को रदद किया गया। मोदी को आज जनता को सम्बोधित करना था। बहराइच में विजीबिलिटी 1.2 मीटर है।

लखनऊ से फोन से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बहराइच रैली को सम्बोधित किया। मोदी ने फोन पर कहा, ‘‘यहां तक तो आया लेकिन खराब मौसम के कारण उतर नहीं पाया। मैं आपके दर्शन भी नहीं कर पाया।'' उन्होंने कहा कि ये मौसम का तकाजा है कि हेलीकाप्टर नहीं उतर पाया इसलिए ‘‘मोबाइल फोन से मैं आपके पास पहुंच गया।''

भाजपा के कार्यकर्ता।

मोबाइल बैंकिंग को बढ़ावा देने पर जोर देते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि लोग मोबाइल को बैंक बना लें। उन्होंने कहा, मोबाइल फोन से मैं आपके पास पहुंचा।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि विपक्ष देश में सही जानकारी पाने से रोक रहा है। विपक्ष संसद को चलने नहीं दे रहा है। मुझे संसद में बोलने नहीं दिया जा रहा है। मोदी ने कहा कि विरोधी दल आसन के सामने आकर नारेबाजी करते हैं और हंगामा करते हैं लेकिन हमारी सरकार नोटबंदी पर चर्चा चाहती है। उन्होंने कहा कि नोटबंदी के बाद रोज बड़े बड़े नोट पकड़े जा रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि गलत काम करने वालों को सरकार सजा दे रही है। सरकार गरीबों की है और गरीबों के हित में काम कर रही है। देश ईमानदारी की राह पर है। भाजपा आपके सपनों को पूरा करेगी। उन्होंने कहा, ‘‘आप लोगों ने मोबाइल फोन से मेरी बात सुनी, ईमानदार लोगों की मदद से देश ईमानदारी के रास्ते पर चलेगा और बेईमानों की खैर नहीं है।''

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अखिलेश सरकार पर साधा निशाना कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता गुंडागर्दी से परेशान हैं। समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी की एक जैसी भाषा है।काले धन रखने वाले बचने वाले नहीं हैं। मोदी ने कहा कि नोटबंदी से सपा और बसपा को कठिनाई हुई है, ‘‘उत्तर प्रदेश की जनता भलीभांति जानती है, इससे ज्यादा मैं कुछ कहना नहीं चाहता।''

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की परिवर्तन यात्रा रैली 11 दिसंबर को नानपारा-बहराइच मार्ग पर बेगमपुर के निकट विश्वरिया गाँव हो रही है।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top