गुंडाराज का सपा के पास जवाब नहीं: भूपेंद्र यादव

गुंडाराज का सपा के पास जवाब नहीं: भूपेंद्र यादवलखनऊ में पत्रकारों से बात करते बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव भूपेंद्र यादव

लखनऊ। जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव की तारीखें नजदीकें आती जा रही हैं जुबानी जंग तेज होती जा रही है। बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव भूपेंद्र यादव ने लखऩऊ में सपा सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि गुंडाराज का सपा के पास जवाब नहीं है।

लखनऊ में पत्रकारों से बात करते हुए भूपेंद्र यादव ने कहा, “आज सभी उत्तर प्रदेश के विकास के रोडमैप की बात कर रहे हैं। भष्ट्राचार और गुंडाराज अखिलेश सरकार की पहचान बन गया है। कानपुर में सात मंजिला इमारत सपा नेता महताब आलम की है। सात लोग अवैध निर्माण की भेंट चढ़ गयी है। पांच साल सपा की सरकार को भूमाफियाओं ने चलाया है।”

उन्होंने कहा, “बीजेपी सरकार बनी तो एंटी भूमाफिया टास्क फ़ोर्स का गठन करेंगे। गरीब को न्याय दिलाएंगे। श्रवण साहू हत्याकांड भी सरकार के लिए एक प्रहार है। हत्याएं जेल में बैठे संगठित अपराधी सक्रिय हैं। वो इस बात का जवाब दें कि परोल पर आये हजारों लोग भाग गए।” बीजेपी नेता ने कहा कि अकेले लखनऊ में 18 से ज्यादा घटनाएं हुई हैं। हमने वादा किया है सरकार आने पर भगोड़ों को जेल में डालेंगे। जेलों में जैमर लगेंगे। मायावती की सरकार में पुलिस पर 547 हमले हुए थे। अखिलेश सरकार में ये दोगुने हमले हुए। मथुरा में शहीद हुआ पुलिस अफसर था। जियाउल हक़, मनोज की ह्त्या हुई।

उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार सत्ता में आई तो पुलिस का मनोबल बढ़ाएंगे। प्रदेश में 25000 आर्म्स एक्ट के मुकदमा महिला अपराध बढ़े हैं। 33 फीसदी महिला पुलिस की जगह 4 फीसदी है। डेढ़ लाख पुलिस भर्ती करेंगे और हर तरह की भर्तियों में पूरी पारदर्शिता लाएंगे।

Share it
Top