भाजपा के पास प्रियंका से भी ज्यादा खूबसूरत ‘स्टार’ : विनय कटियार, कांग्रेस ने की निंदा

भाजपा के पास प्रियंका से भी ज्यादा खूबसूरत ‘स्टार’ : विनय कटियार, कांग्रेस ने की निंदाप्रियंका गांधी पर बयान देकर फंसे विनय कटियार।

नई दिल्ली। भाजपा नेता विनय कटियार का कहना है कि प्रियंका गांधी से अधिक खूबसूरत चुनाव प्रचारक मौजूद हैं। प्रियंका गांधी यूपी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के लिए प्रचार करेंगी। इस बयान पर कांग्रेस ने तीखी प्रतिक्रिया दी है।

इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है...प्रियंका से और अधिक खूबसूरत लड़कियां और महिलाएं हैं और वे स्टार प्रचारक हैं। उनमें से कुछ कलाकार है, कुछ अभिनेत्री हैं...वे उनसे कहीं अधिक खूबसूरत हैं।
विनय कटियार (कांग्रेस की प्रतिक्रिया से पहले दिया बयान)

कांग्रेस ने बयान पर तीखी प्रतिक्रिया दी

कांग्रेस के कटियार के बयान पर माफी मांगने का बयान आने के बाद कटियार के सुर बदल गए। उन्होंने कहा कि वे किसे स्टार प्रचारक बनाते हैं, यह कांग्रेस का आंतरिक मामला है। कांग्रेस को यह लगता है कि प्रचार के लिए उनके पास प्रियंका गांधी का खूबसूरत चेहरा है। पर इसके जवाब में भाजपा के पास भी खूबसूरत चेहरे हैं जिसे प्रचार के लिए कहा जा सकता है।

ये हैं भाजपा के स्टार प्रचारक

भाजपा ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, उमा भारती, साध्वी निरंजन ज्योति, मथुरा से सांसद हेमा मालिनी और राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया पार्टी को स्टार प्रचार के लिए नियुक्त किया है।

शरद यादव भी विवादों में फंसे

बेटी की इज्जत जाएगी तो गांव और मुहल्ले की इज्जत जाएगी पर वोट एकबार बिक गया, एक बार गड़बड़ हो गया तो इलाके, सूबे और देश की इज्जत..आबरू...और भविष्य का सपना पूरा नहीं हो सकेगा।
शरद यादव, जदयू नेता

शरद यादव, नेता जेडीयू

मेरे बयान का गलत मतलब निकाला:शरद

अपने इस बयान पर विवाद उत्पन्न होने पर शरद ने आज कहा कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं कहा। जिस प्रकार से हम अपनी बेटी को प्यार, उसकी देखभाल और आदर करते हैं हमें उसी प्रकार से वोट की इज्जत करनी चाहिए तभी हमारा समाज बेहतर हो पाएगा, हमारा देश विकास कर सकता है और हमारे पास अच्छी सरकार होगी। उन्होंने कहा कि जो भी इसे गलत अर्थ के तौर पर ले रहे हैं वह सही नहीं है। वोट हमारे संविधान के लिए इंजन है...यह चलाने वाली ताकत है...सबकी अपनी राय होती ऐसे में वे इस बारे में क्या कह सकते हैं।

राष्ट्रीय महिला आयोग ने मांगा जवाब

नई दिल्ली। राष्ट्रीय महिला आयोग ने मतदान से महिला के सम्मान की तुलना करने संबंधी टिप्पणियों पर जदयू नेता शरद यादव को नोटिस जारी करके स्पष्टीकरण मांगा। एनसीडब्ल्यू ने 24 घंटे के भीतर जवाब देने को कहा और ऐसा नहीं करने पर शरद यादव को आयोग के सामने पेश होना होगा।

Share it
Top