भाजपा में सपा के ‘सैफई परिवार’ के प्रवेश पर प्रतिबंध: केशव प्रसाद मौर्य 

भाजपा में सपा के ‘सैफई परिवार’ के प्रवेश पर प्रतिबंध: केशव प्रसाद मौर्य केशव मौर्य (प्रतीकात्मक फोटो)

कानपुर (भाषा)। भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने रविवार को यहां साफ किया कि उनकी पार्टी में समाजवादी पार्टी के ‘सैफई परिवार' के किसी सदस्य को प्रवेश नहीं मिलेगा। मौर्य ने कहा कि अगर जरुरत पड़ी तो भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश की वर्तमान स्थिति पर प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक से भी मुलाकात कर सकती है और मांग कर सकती है कि राज्यपाल समाजवादी पार्टी सरकार के नीतिगत फैसलों पर रोक लगाये।

प्रदेश की जनता सब देख रही

महोबा जाते समय कानपुर में पत्रकारों से बातचीत में रविवार शाम उन्होंने दावा किया कि प्रदेश की जनता यह सब देख रही है और वह जान चुकी है कि समाजवादी परिवार में यह सारा झगड़ा भ्रष्टाचार और लूट के पैसों के बंटवारे का है। उन्होंने दावा किया कि इसलिये जनता आगामी विधानसभा चुनावों में भारतीय जनता को मत देकर पूर्ण बहुमत से प्रदेश से सरकार बनायेगी क्योंकि प्रदेश की जनता पिछले सालों में समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी की सरकारों की लूट देख चुकी है और जनता अब प्रदेश का विकास चाहती है।

नहीं मिलेगा भाजपा में प्रवेश

समाजवादी पार्टी से आज निकाले गये रामगोपाल यादव को भारतीय जनता पार्टी में शामिल करने के सवाल पर मौर्य ने कहा कि समाजवादी पार्टी के ‘सैफई परिवार' के किसी भी सदस्य को भाजपा में प्रवेश नही मिलेगा। इनके पार्टी में आने पर पूरी तरह से प्रतिबंध लग गया है।

Share it
Top