बाराबंकी में केशव ने मांगे वोट, कहा- बीजेपी सरकार बनी तो पहली कैबिनेट में केसीसी कर्ज़ होगा माफ

बाराबंकी में केशव ने मांगे वोट, कहा- बीजेपी सरकार बनी तो पहली कैबिनेट में केसीसी कर्ज़ होगा माफटिकैटगंज में रैली को संबोधित करते केशव प्रसाद मौर्य।

वीरेंद्र सिंह,स्वयं कम्यूनिटी जर्नलिस्ट

टिकैतगंज (बाराबंकी)। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने सपा और बसपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि सपा सरकार में गुंडागर्दी का बोलबाला रहा है तो मायावती ने अपने अपने जमाने में जनता की गाढ़ी कमाई मूर्तियों पर बर्बाद कर डाली थी।

बाराबंकी जिले की कुर्सी विधानसभा क्षेत्र के टिकैतगंज में चुनाव सभा को संबोधित करते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अखिलेश सरकार को अपनी हार का अहसास हो गया था, इसीलिए उन्होंने कांग्रेस से गठबंधन किया है। केशव ने कहा कि बीजेपी सरकार बनी तो गांवों का विकास होगा। और पहली ही बैठक में लघु और सीमात किसानों का केसीसी लोन माफ किया जाएगा। बच्चियों के पैदा होने पर उनके नाम 50 हजार रुपये का बांड जमा कराया जाएगा। उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस एक मुर्दा पार्टी है उसका कोई वजूद नहीं है। उन्होंने इलाके के लोगों से कुर्सी विधानसभा क्षेत्र के लोगों से बीजेपी प्रत्याशी साकेंद्र प्रताप वर्मा को जिताने की अपील की। जनसभा में जिलाध्यक्ष अवधेष वर्मा, मनोज सिंह, पप्पू जायसवाल आदि मौजूद रहे।

बाराबंकी: बीजेपी की टिकैतगंज रैली में मौजूद बीजेपी अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top