आज सहारनपुर से BJP करेगी परिवर्तन यात्रा का आगाज, अमित शाह दिखाएंगे हरी झंडी

आज सहारनपुर से BJP करेगी परिवर्तन यात्रा का आगाज, अमित शाह दिखाएंगे हरी झंडीपीएम नरेंद्र मोदी की छह बड़ी परिवर्तन रैलियों के साथ BJP के 30 बड़े वरिष्ठ नेता सभी 75 जिलों में क़रीब 17000 किलोमीटर की यात्रा करेंगे।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में राहुल गाँधी और अखिलेश के बाद अब BJP भी आज से परिवर्तन यात्रा शुरू करने जा रही है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सहारनपुर में हरी झंडी दिखा कर परिवर्तन यात्रा को रवाना करेंगे। BJP की परिवर्तन रथ यात्रा के चेहरे राजनाथ सिंह, कलराज मिश्र, उमा भारती और केशव प्रसाद मौर्य होंगे। परिवर्तन रथ पर पीएम नरेंद्र मोदी और BJP अध्यक्ष अमित शाह के अलावा सिर्फ चार नेताओं की तस्वीर ही नजर आएगी।

परिवर्तन यात्रा के पहले चरण की शुरूआत सहारनपुर से होगी। परिवर्तन यात्रा के उद्घाटन समारोह को लेकर पूरे सहारनपुर को केसरिया रंग से सरोबार कर दिया गया है। पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने होर्डिंग, बैनर और झण्डों से पूरे शहर को पाट दिया है। हाइड्रोलिक सिस्टम से युक्त परिवर्तन यात्रा रथ में न गुण्डाराज न भ्रष्टाचार अबकी बार भाजपा सरकार, योजनाओं का नहीं मिलता लाभ-किसान दुखी और बर्बाद और भर्ती बन गया कारोबार, लाखों युवा बेराजगार जैसे स्लोगन लिखे हुए हैं।

पीएम नरेंद्र मोदी की छह बड़ी परिवर्तन रैलियों के साथ BJP के 30 बड़े वरिष्ठ नेता सभी 75 जिलों में क़रीब 17000 किलोमीटर की यात्रा करेंगे। 75 जिलों से निकलने वाली यह यात्रा 190 दिनों में पूरी होगी और क़रीब 4450 स्वागत कार्यक्रम होंगे।

BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह यात्रा की शुरूआत करेंगे। इसके साथ ही वहां एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। इस दौरान उनके साथ केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्र, यूपी प्रभारी ओम माथुर, हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर, प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्य के साथ केंद्रीय राज्य मंत्री संजीव बालियान और सांसद हुकुम सिंह भी होंगे।

Share it
Top