यूपी विधानसभा चुनाव: विदाई से पहले वोट डालने पहुंची दुल्हन

Arvind ShukklaArvind Shukkla   15 Feb 2017 12:02 PM GMT

यूपी विधानसभा चुनाव:  विदाई से पहले वोट डालने पहुंची दुल्हनअपने पति धर्मेंद्र के साथ लाल जोड़े में वोट डालने पहुंची निशा।

बरेली (यूपी)। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में बंपर वोटिंग होने की उम्मीद है। सुबह 6 बजे से ही की बूथों पर भीड़ देखने को मिल रही है। बरेली में एक दुल्हन ने विदाई से पहले वोट डालने पहुंचे। मतदान केंद्र और मौजूद लोगों ने उसकी जमकर सराहना की।

बरेली में जिला प्रशासन की ज्यादा से ज्यादा मतदान की अपील का असर दिख रहा है, मतदान में लोगों का जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा हैं और लोग बढ़-चढ़ कर मतदान में हिस्सा ले रहे हैं। कैंट विधानसभा के तहसील मतदान केंद्र पर आज एक दुल्हन विदा होने से पहले मतदान केंद्र पर वोट डालने पहुंचीं।

दुल्हन की सबने की तारीफ

दुल्हन निशा जब अपने पति धर्मेन्द्र के साथ वोट डालने पहुंची तो मतदान केंद्र पर तैनात सभी कर्मचारी आश्चर्य में पड़ गए और सभी ने दुल्हन की जमकर तारीफ़ की, साथ ही मतदान केंद्र के कर्मचारियों ने दुल्हन की जमकर तारीफ की।

दुल्हन ने डाला वोट

अच्छी सरकार चुनने के लिए आई वोट डालने

वोट डालने के बाद निशा ने कहा कि मतदान हमारा अधिकार है और वो अच्छी सरकार चुनने आई है। निशा ने ये तो नहीं बताया कि वोट किसे दिया है।


More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top