Top

यूपी में कल चुना जायेगा सीएम, परसों होगा शपथ ग्रहण, मनोज सिन्हा बोले- मैं रेस में नहीं

यूपी में कल चुना जायेगा सीएम, परसों होगा शपथ ग्रहण, मनोज सिन्हा बोले- मैं रेस में नहींयूपी का मुख्यमंत्री कौन होगा इसकी घोषणा कल शाम घोषणा की जाएगी और शपथग्रहण परसों होगा।

लखनऊ। यूपी के करोड़ों लोगों और बीजेपी विधायकों, नेताओं का इंतजार कल खत्म हो जाएगा, कल बीेजपी विधायक दल की बैठक में मुख्यमंत्री के नाम का ऐलान हो जाएगा और परसों यानि रविवार को शपथ ग्रहण भी होगा। इसी बीच संसद के बाहर मनोज सिन्हा ने पत्रकारों से कहा है कि वो सीएम पद की रेस में नहीं हैं।

दिल्ली और लखऩऊ से आ रहे समाचारों के मुताबिक यूपी के मुख्य सचिव ने शपथ ग्रहण की तैयारियां शुरु कर दी हैं। बताया जा रहा मुख्यमंत्री और उनका मंत्रिमंडल जेल रोड पर कांशीराम स्मृति उपवन में होगा। शनिवार को 5 बजे विधायक दल की बैठक होगी और उसके अगले दिन शाम पांच बजे ही शपथ ग्रहण होगा।

समाचार चैनल एबीपी न्यूज यूपी बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य के हवाले से कहा कि प्रदेश अध्यक्ष होने के नाते मैंने कई नाम रखे हैं उसमें मेरा भी नाम है। इसी बीच संसद की कार्यवाही में भाग लेने पहुंचे रेल और संचार राज्य मंत्री मनोज सिन्हा ने कहा कि मैं सीएम की रेस में शामिल नहीं हूं। उन्होंने बाकी बातें हंसकर टाल दीं।

वहीं भाजपा सांसद योगी आदित्यनाथ ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री कौन होगा इसकी घोषणा संसदीय बोर्ड करेगा। संसदीय बोर्ड जिसे मुख्यमंत्री घोषित करेगा उसका स्वागत किया जायेगा।

यूपी में मुख्यमंत्री के लिए कई नामों की चर्चा चल रही है। जिसमें केशव प्रसाद मौर्या, योगी आदित्यनाथ और संचार और रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा प्रमुख हैं।

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.