लखीमपुर खीरी में स्टार वार: रविवार को डिंपल यादव ने मांगे वोट, सोमवार को पीएम मोदी और राहुल करेंगे रैलियां

Arvind ShukklaArvind Shukkla   12 Feb 2017 10:36 PM GMT

लखीमपुर खीरी में स्टार वार: रविवार को डिंपल यादव ने मांगे वोट, सोमवार को पीएम मोदी और राहुल करेंगे रैलियांलखीमपुर खीरी में कड़ी धूप के बावजूद भीड़ देखकर मुस्कुराती नजर आईं डिंपल यादव।

जूही सिंह ने पूछा, ‘भाभी आई हैं भैया को मुख्यमंत्री बनाओगे न ?’ तो भीड़ में हां के साथ देर तक तालियां बजती रहीं।

लखीमपुर। उत्तर प्रदेश की तराई में बसे लखीमपुर खीरी में स्टार वार शुरु हो चुकी है। रविवार को डिंपल यादव ने सपा और कांग्रेस के प्रत्याशियों के लिए वोट मांगे तो सोमवार को नरेंद्र मोदी बीजेपी तो राहुल गांधी गठबंधन के लिए प्रचार करेंगे।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों के लिए दूसरे चरण का घमासान तेज हो गया है। लखीमपुरखीरी में रविवार को डिंपल यादव ने दो बड़ी रैलियों को संबोधित किया। डिंपल ने कहा कि सपा सरकार ने गरीबों और महिलाओं को हमेशा आगे आऩे का काम किया है। श्रीनगर की रैली में तेज धूप के चलते उन्हें परेशानी होती नजर आई लेकिन रैली में उमड़ी भारी भीड़ को देखते हुए वो लगातार मुस्कुराती और भीड़ का हौंसला बढ़ाती रहीं।

डिंपल यादव

इस दौरान सपा नेता जूही सिंह ने रैली में आए लोगों से मुस्कुराते हुए पूछा, ‘भाभी आई हैं भैया को मुख्यमंत्री बनाओगे न ?’ तो भीड़ में हां के साथ देर तक तालियां बजती रहीं। डिंपल यहां सपा प्रत्याशी मीराबानों के समर्थन में आई थीं। उन्होंने सरकार बनने को महिलाओं को कुकर और स्मार्ट फोन और नौकरी देने का वादा किया। इसके साथ ही उन्होंने गोला में विनय तिवारी के समर्थन में भी रैली को संबोधित किया। उन्होंने नोटबंदी के लिए मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा- उन्होंने अपनों को बचाने के लिए जनता को लाइन में खड़ा कर दिया।

आठ विधानसभा पलिया, मोहम्मदी, निघासन, धौरहरा, लखीमपुर कस्ता श्रीनगर और गोला है। सोमवार को यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जीएसआई में गरजेंगे तो पलिया के पलिया के बलदेव कॉलेज कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की सभा है।


More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top