समाजवादी पार्टी में शामिल हुए पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी, कहा- अखिलेश सरकार में मुस्लिमों के लिए हुआ बहुत काम

समाजवादी पार्टी में शामिल हुए पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी, कहा- अखिलेश सरकार में मुस्लिमों के लिए हुआ बहुत कामसपा में शामिल होने के बाद पत्रकारों से बात करते अजिज कुरैशी,साथ में हैं पार्टी प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी। 

लखनऊ। उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के पूर्व राज्यपाल रहे अजीज कुरैशी समाजवादी पार्टी में शामिल होकर मुख्मयंत्री अखिलेश यादव की शान में कसीदे पढ़े। उन्होंने कहा कि अखिलेश सरकार में मुस्लिमों के लिए बहुत काम हुआ है।

रविवार को सपा प्रदेश कार्यालय में अजीज कुरैशी ने सपा की सदस्यता ग्रहण की। इस अवसर पर बाबा साहब अम्बेडकर के प्रपौत्र राजरत्न अम्बेडकर भी सपा में शामिल हुए। इस अवसर पर समाजावादी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता राजेन्द्र चौधरी ने कहा कि सपा की नीतियों और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के विकास के काम से प्रभावित होकर बड़ी संख्या में लोग सपा में शामिल हो रहे है।

सपा की नीतियों और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के विकास के कामों से प्रभावित होकर बड़ी संख्या में लोग सपा में शामिल हो रहे है।
राजेन्द्र चौधरी, मुख्य प्रवक्ता, समाजवादी पार्टी

अजीज कुरैशी।

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की तारीफ करते हुए अजीज कुरैशी ने कहा कि सपा सरकार में मुसलमानों के विकास के लिए सबसे ज्यादा काम हुए हैं। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव मुसलमानों की सारी समस्याओं को सुनते हैं और उसका समाधान भी करते हैं। अजीज कुरैशी ने कहा ''मैंने अखिलेश से कहा कि वह उत्तर प्रदेश में मुसलिम को डीजीपी बनाएं, मुख्यमंत्री ने मेरी बात मानी। '' पूर्व राज्यपाल ने कहा कि इसलिए मैं चाहता हूं कि प्रदेश में सपा की दोबारा सरकार बने। सपा की सरकार बनाने के लिए मैं हर तरह से पार्टी के साथ हूं। बसपा सुप्रीमो मायावती पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि दलितों का गुमराह करने काम मायावती ने किया है।

“मैंने अखिलेश से कहा कि वह उत्तर प्रदेश में मुसलिम को डीजीपी बनाएं, मुख्यमंत्री ने मेरी बात मानी। ‘’ पूर्व राज्यपाल ने कहा कि इसलिए मैं चाहता हूं कि प्रदेश में सपा की दोबारा सरकार बने। सपा की सरकार बनाने के लिए मैं हर तरह से पार्टी के साथ हूं।”

इस अवसर पर राजरत्न अम्बेडकर ने कहा कि मायावती ने कांशीराम के मिशन को कमीशन में बदल दिया है। मायावती 500 करोड़ की संपत्ति बना ली हैं। मैं चाहता हूं कि दलित लोग जागरूक बने और मायावती के झांसे में न आएं। मायावती बीजेपी से मिली हुई हैं। दलितों का भला सिर्फ समाजवादी सरकार कर सकती है इसलिए लोग सपा को वोट देकर मुखयमंत्री अखिलेश यादव की दोबारा सरकार बनवाएं।

Share it
Top