गाजीपुर रैली में मुलायम फूंकेंगे चुनावी शंख, आरटीआई मैदान में उमड़ा जनसैलाब  

गाजीपुर रैली में मुलायम फूंकेंगे चुनावी शंख, आरटीआई मैदान में उमड़ा जनसैलाब  मुलायम सिंह यादव

गाजीपुर (आईएएनएस)| समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्टीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव गाजीपुर रैली को संबोधित कर विधानसभा चुनाव के प्रचार की औपचारिक शुरुआत करेंगे। इस रैली को लेकर सुबह से ग्राउंड पर हजारों लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई है, जिसे लेकर सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 14 नवंबर को गाजीपुर में ऐतिहासिक रैली कर विरोधियों पर निशाना साधा था। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव ने कहा, "रैली के लिए सभी तैयारियां हो गई हैं। पार्टी राज्य में फिर सरकार बनाने जा रही है, क्योंकि उसने ऐतिहासिक काम किया है।"

अभी तक मुलायम आजमगढ़ से प्रचार की शुरुआत करते रहे हैं। संभावना जताई जा रही है कि सपा ने रैली में भीड़ जुटाने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। चुनावी शंखनाद सपा अध्यक्ष द्वारा किया जाएगा। इस रैली में सपा के साथ ही कौमी एकता दल ने भी अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। बड़ी संख्या में लोग सुबह से ही बैनर और तख्तियां लेकर आईटीआई मैदान पहुंच रहे हैं।

उप्र सरकार के मंत्री राम गोविंद चौधरी ने कहा कि सपा की रैली ऐतिहासिक होगी। यहां मोदी की रैली से चार गुना भीड़ आज (बुधवार) पहुंचने वाली है।

गौरतलब है कि एक सप्ताह पहले जिस आरटीआई मैदान में प्रधानमंत्री मोदी ने परिवर्तन रैली को संबोधित किया था, उसी मैदान पर इसका आयोजन किया जा रहा है। गाजीपुर पूरी तरह से सपा के झंडों से पटा पड़ा है, लोग यहां सुबह से ही पहुंच रहे हैं। रैली की तैयारी की जिम्मेदारी शिवपाल के साथ पूर्वाचल के सभी जिलों के विधायकों व मंत्रियों को सौंपी गई है।

Share it
Top