नोटबंदी के 50 दिन पूरे होने पर आजाद ने याद दिलाया मोदी को वादा, पूछा-किस चौराहे पर मिलेंगे ?

नोटबंदी के 50 दिन पूरे होने पर आजाद ने याद दिलाया  मोदी को वादा, पूछा-किस चौराहे पर मिलेंगे ?बाराबंकी में रैली को संबोधित करते गुलाम नबी आजाद।

बाराबंकी। नोटबंदी के पचास दिन पूरे होने पर उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के प्रभारी गुलाम नबी आजाद ने प्रधानमंत्री को उनका वादा याद दिलाते हुए पूछा कि वो किस चौराहे का चुनाव करेंगे? आजाद ने कहा कि ढाई साल में प्रधानमंत्री ने कोई वादा पूरा नहीं किया है।

बाराबंकी में बुधवार को जीजीआईसी मैदान सभागार में नोटबंदी पर कांग्रेस की रैली को संबोधित करते हुए आजाद बीजेपी और प्रधानमंत्री पर कई सवाल किए। उन्होंने कहा कि मोदी ने जनता से कहा था कि नोटबंदी के 50 दिन पूरे होने पर किसी भी चौराहे पर खड़ा हो जाउंगा और आप जो चाहे सजा दे देना। तो मैं मोदी जी से पूछता हूं कि वो कौन सा चौराहा चुनेंगे।

इस दौरान उन्होंने बीजेपी शाषित राज्यों में घोटालों का आरोप लगाया। उन्होंने पूछा कि बिरला और सहारा की डायरी में जिन बड़े बीजेपी नेताओं और मुख्यमंत्रियों के नाम हैं उनकी जांच कब शुरु होगी।

हालांकि इस दौरान उन्होंने टिकट को लेकर सपा में चल रहे विवाद से कांग्रेस को दूर रखते हुए कहा कि ये उनका अंदरूनी मामला है। रैली को यूपी कांग्रेस पार्टी की तरह से मुख्यमंत्री पद की उम्मीद और दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित मुख्य अथिति के तौर पर मौजूद रहीं।

Share it
Top