हरदोई की विजय शंखनाद रैली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा, मैं उत्तर प्रदेश का गोद लिया बेटा हूं, धोखा नहीं दे सकता हूं

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   16 Feb 2017 2:16 PM GMT

हरदोई की विजय शंखनाद रैली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा, मैं उत्तर प्रदेश का गोद लिया बेटा हूं, धोखा नहीं दे सकता हूंप्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी।

हरदोई। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2017 के तहत भारतीय जनता पार्टी के विजय शंखनाद रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि मैं उत्तर प्रदेश का गोद लिया बेटा हूं, मुझे इतना सम्मान देने वाले प्रदेश को धोखा नहीं दे सकता हूं। मोदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश देश में सबसे ज्यादा सामूहिक दुष्कर्म के मामलों के लिए बदनाम है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि हरदोई का ये विशाल मैदान भी आज छोटा पड़ गया है, आज मेरे सामने ये केसरिया समुद्र है। मोदी ने कहा, पहले दो चरणों में जो उत्तर प्रदेश की जनता ने भाजपा को भारी समर्थन दिया है उसके लिए मैं जनता को हार्दिक धन्यवाद देता हूं।

जनता से सवाल करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि देश को नयी ऊंचाई पर ले जाने का हम लगातार प्रयास कर रहें है, देश आगे बढ़ जाए लेकिन उत्तर प्रदेश पीछे रह जाए तो चलेगा क्या? उत्तर प्रदेश को सपा, बसपा और कांग्रेस के चंगुल से निकाले बिना उत्तर प्रदेश का विकास नहीं हो सकता है। मोदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश के थानों को समाजवादी पार्टी के कार्यालयों के रूप में परिवर्तित कर दिया गया है।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top