मोदी से मांगने के बजाय खुद हिसाब दें राहुल: अमित शाह 

मोदी से मांगने के बजाय खुद हिसाब दें राहुल: अमित शाह भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह।

सोनभद्र (भाषा)। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से उनकी सरकार के कामकाज का हिसाब मांगने वाले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें पहले अपनी पार्टी के 60 साल के कुशासन का हिसाब देना चाहिये।

शाह ने राबर्ट्सगंज में आयोजित एक चुनावी रैली में कहा, ‘‘राहुल बाबा बहुत तैश में आकर भाषण करते हैं। वह कहते हैं कि मोदी जी बताओ, तीन साल में आपने क्या किया। अरे राहुल बाबा आप मोदी जी से सवाल पूछते हो, यूपी की जनता आपसे सवाल पूछ रही है कि आपके परनाना जवाहरलाल नेहरु, दादी इंदिरा गांधी, पिता राजीव गांधी, आपकी मां सोनिया गांधी, मनमोहन सिंह ने 60 साल तक पंचायत से लेकर केंद्र तक शासन किया। इसका हिसाब दो कि आपने 60 साल में क्या किया।

चुनाव से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

उन्होंने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर भी निशाना साधते हुए कहा, ‘‘अखिलेश बाबू अब कहते हैं कि मैं सुधर गया हूं। मुझे बताओ गायत्री प्रजापति, आजम खां और शिवपाल यादव किस पार्टी से लड़ रहे हैं। कुछ भी नहीं बदला है और वह कहते हैं कि मैं सुधर गया हूं।

शाह ने खनिज सम्पदा से समृद्ध सोनभद्र की नब्ज टटोलने की कोशिश करते हुए कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने एक योजना बनायी थी, उसके तहत जिस जिले में खनन होता है, उसका एक निश्चित प्रतिशत क्षेत्र के विकास के लिये जिला विकास समिति में जमा होता है लेकिन उत्तर प्रदेश में ऐसा नहीं हो रहा है। अगर यहां ऐसा होता तो राबर्ट्सगंज को 300 करोड़ रुपये का फायदा होता। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि सपा के गुंडों ने यहां पर खनिज सम्पदा की चोरी की है। प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाइये। हम इन गुंडों को उल्टा लटकाकर सीधा कर देंगे।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top