नोटबंदी से पूरा देश परेशान हुआ, अब बदला लेने का समय है: डिंपल यादव

नोटबंदी से पूरा देश परेशान हुआ, अब बदला लेने का समय है: डिंपल यादवआगरा में जनसभा के दौरान कुछ बच्चों से गर्मजोशी से मिलीं सांसद डिंपल यादव।

आगरा। समाजवादी पार्टी की सांसद डिम्पल यादव ने बुधवार को आगरा में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि यह विधानसभा चुनाव आपके प्रिय भईया अखिलेश यादव का चुनाव है। इनका चेहरा ध्यान में रखकर साइकिल पर वोट दीजिएगा। पिछले पांच वर्षों में प्रदेश की तरक्की और खुशहाली के लिए विकास के बहुत काम किए गए हैं। वहीं, सभा में राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने कहा कि राज्य की प्रगति के लिए अखिलेश यादव को एक बार फिर से मुख्यमंत्री बनना चाहिए।

महिलाओं का सम्मानजनक जीवन समाजवादी सरकार में ही संभव

डिंपल यादव

डिम्पल यादव ने आगरा जिले की तीन विधानसभा सीटों-जैतपुर, एत्मादपुर और कैंट में सपा उम्मीदवारों के समर्थन में आयोजित चुनावी जनसभाओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि महिलाओं का सम्मानजनक जीवन समाजवादी सरकार में ही सम्भव है।

जो वादे किए, उन सभी को पूरा किया

रैली को संबोधित करती डिंपल यादव।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने 2012 के विधानसभा चुनाव में जनता से जो वादे किए थे, उन सभी को पूरा कर दिया। समाजवादियों की यही तो खासियत है कि हम लोग जो वादा करते हैं, उसे हर हाल में पूरा करते हैं। सपा सरकार ने 18 लाख से ज्यादा छात्र-छात्राओं को लैपटॉप दिया। उन्होंने आगे कहा कि इस बार सरकार बनने पर हम सभी को स्मार्ट फोन देंगे। स्मार्ट फोन से लोगों के लिए विकास और तरक्की के नए दरवाजे खुलेंगे। इतना ही नहीं, 55 लाख समाजवादी पेंशन योजना से लाभान्वित बहनों का जीवन स्तर बेहतर हुआ है।

उत्तर प्रदेश का गौरव बढ़ा

आगरा रैली में सपा की राज्यसभा सांसद जया बच्चन और डिंपल यादव।

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि यह देश का सबसे लंबा एक्सप्रेस-वे है और यह रिकार्ड समय में बनकर तैयार हुआ है। इस एक्सप्रेस-वे पर वायुसेना के लड़ाकू विमानों के उतरने से उत्तर प्रदेश का गौरव बढ़ा है। अगली बार सरकार बनने पर लखनऊ से बलिया तक पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे और बुंदेलखण्ड (ललितपुर) से लखीमपुर-खीरी तक तराई एक्सप्रेस-वे बनाएंगे।

लोगों को अपमान का बदला लेना है

जनसभा में डिम्पल यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने नोटबंदी करके पूरे देश को परेशानी में डाल दिया। लोगों को उस अपमान का बदला लेना है। आप लोग इस विधानसभा चुनाव में भाजपा उम्मीदवारों को हराकर बदला लीजिए। प्रधानमंत्री मोदीजी सिर्फ अच्छी-अच्छी बातें करते हैं और लोगों को भ्रम में रखकर झूठे सपने दिखाते हैं। मोदी जी ने देश के लोगों का भरोसा तोड़ा है। उन्होंने 2014 के लोकसभा चुनाव में जनता से जो भी वादे किए थे, उनमें से एक भी वादे को आज तक पूरा नहीं किया है।

राज्य में विकास की गंगा बहाई

इस बीच जनसभा में जया बच्चन ने कहा कि देश का भविष्य युवाओं के हाथों में सुरक्षित है। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पिछले पांच सालो में उत्तर प्रदेश में विकास की गंगा बहाकर राज्य के पिछड़ेपन को दूर करने का काम किया है। जनता को उन पर भरोसा है।

Share it
Top