अखिलेश काम की बात करते हैं मन की नहीं : डिम्पल यादव

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   16 Feb 2017 7:34 PM GMT

अखिलेश काम की बात करते हैं मन की नहीं  : डिम्पल यादवसमाजवादी पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव व कन्नौज से सांसद डिम्पल यादव।

कानपुर (भाषा)। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव मन की बात नहीं करते बल्कि काम की बात करते हैं और वह उत्तर प्रदेश के बेटे हैं और प्रदेश का विकास करना चाहते हैं, वे काम करना चाहते हैं।

कन्नौज से समाजवादी पार्टी की सांसद और मुख्यमंत्री की पत्नी डिंपल यादव ने यह बात आज दोपहर आर्यनगर विधानसभा क्षेत्र में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित सभा में कही। उन्होंने केंद्र की भाजपा सरकार और बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती दोनों पर निशाना साधते हुए कहा, ‘‘बुआ जी (मायावती) ने लखनऊ के पार्कों में हाथी लाइन से खड़े करवा दिए और केंद्र की भाजपा सरकार ने आपको अच्छे दिन का सपना दिखाकर नोटबंदी में लाइन में खड़ा करवा दिया। लेकिन चाहे हाथियों की लाइन में हो या आदमियों की लाइन प्रदेश की जनता को सिर्फ परेशानियां ही झेलनी पड़ी।''

उन्होंने कहा, ‘‘अखिलेश यादव प्रदेश का बेटा है वह मन की बात नहीं करता बल्कि काम की बात करता है, वह प्रदेश के विकास के सपने देखता है कि कैसे आम आदमियों को रोजगार के साधन मिले, कैसे महिलाओं को पेंशन मिले, कैसे हमारी सड़कें ठीक हो, कैसे छात्रों को लैपटाप मिले, कैसे बच्चों की अच्छी पढ़ाई हो, कैसे बिजली आए, कैसे पक्की सड़के बने।''

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने अपने चुनावी घोषणा पत्र में 2012 में जो वायदे किए थे उनसे कही ज्यादा करके दिखाया। आगे और प्रदेश का विकास होगा अगर आप मौका देंगे। कानपुर में अभी मेट्रो ट्रेन चलना अभी बाकी है और यह तभी संभव हो पाएगा जब प्रदेश में दोबारा समाजवादी की सरकार आए।

जनसभा में महिलाओं की भारी संख्या को देखते हुए उन्होंने कहा कि हमारी सरकार महिलाओं को मजबूत बनाना चाहती है इसलिए सरकारी नौकरी में 33 प्रतिशत आरक्षण और उम्र की सीमा हटा देगी। जनसभा को पूर्व केंद्रीय मंत्री श्रीप्रकाश जायसवाल ने भी संबोधित किया।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top