‘खुद का साथ, खुद का विकास’ करने वालों का ‘पिण्डदान’ करे जनता: मोदी

‘खुद का साथ, खुद का विकास’ करने वालों का ‘पिण्डदान’ करे जनता: मोदीवाराणसी की जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी।

जौनपुर (भाषा)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज सपा-कांग्रेस पर ‘गायत्री प्रजापति मंत्र' जपने और भाजपा विरोधी दलों पर ‘खुद का साथ, खुद का विकास' करने का आरोप लगाते हुए जनता से उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में सपा, कांग्रेस और बसपा का ‘पिण्डदान' करने की अपील की।

मोदी ने यहां आयोजित चुनावी रैली में कहा कि हमारे देश में अच्छा काम करने पर गायत्री मंत्र पढ़ने का रिवाज है लेकिन सपा-कांग्रेस गठबंधन ‘गायत्री प्रजापति मंत्र' का जाप कर रहा है। मुख्यमंत्री बलात्कार के आरोपी गायत्री प्रजापति के लिये चुनाव सभा में वोट मांगते हैं। प्रजापति वहां मौजूद रहते हैं और अब वह पुलिस को ढूंढे नहीं मिल रहे हैं। एक बेटी न्याय मांग रही है और मुख्यमंत्री जी गुनहगार की रक्षा कर रहे हैं।

चुनाव से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में किसी की भैंस खो जाए तो सरकार दौड़ पड़ती है, लेकिन एक बेटी न्याय के लिये तरस रही है और आपकी पुलिस और मुख्यमंत्री सोए हुए हैं।

प्रधानमंत्री ने कहा कि एक तरफ भाजपा का मंत्र है ‘सबका साथ, सबका विकास' लेकिन कुछ राजनेताओं और सरकारों का मंत्र है ‘खुद का साथ, खुद का ही विकास'। हम सबका साथ सबका विकास की बात करते हैं तो हमें गलत कहा जाता है, जो लोग ‘खुद का साथ, खुद का विकास' करते हैं, उन्हें असाम्प्रदायिक कहा जाता है।

उन्होंने कहा कि आप लोगों को अगली आठ मार्च को आखिरी दौर में मतदान करना है। आपको पिण्डदान करने का सौभाग्य मिला है। जिन-जिन लोगों ने उत्तर प्रदेश को तबाह करने का पाप किया है, आपको कमल के निशान पर, अपना दल के निशान पर, भासपा के निशान पर उंगली दबाकर उनका ‘पिण्डदान' करना है। सपा, कांग्रेस, बसपा से मुक्ति ही विकास का दरवाजा खोलेगी।

मोदी ने कहा कि आज चुनाव का छठा चरण चल रहा है। हमें पता चला है कि जनता भाजपा को बहुमत दे चुकी है। अब बोनस की बारी है। ऐसी भव्य जीत दिलाएं कि प्रदेश का भाग्य बदलने में किसी को बहानेबाजी का मौका ना मिल सके।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top