लखीमपुर रैली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा, किसानों पर जुल्म कर रही उत्तर प्रदेश सरकार

लखीमपुर रैली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा, किसानों पर जुल्म कर रही उत्तर प्रदेश सरकारलखीमपुर के जीआईसी मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी।

लखनऊ /लखीमपुर (आईएएनएस)। लखीमपुर के जीआईसी मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि सपा सरकार किसानों पर जुल्म कर रही है। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कई बार सपा-बसपा-कांग्रेस की सरकारें रहीं, जो काम करने के मामले में विफल साबित हुईं, अब ऐसे लोगों को मौका नहीं देना चाहिए, जो काम करें।

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव प्रचार अभियान के क्रम में लखीमपुर पहुंचे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पार्टी की रैली में सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी (सपा) और मुख्य विपक्षी बहुजन समाज पार्टी (बसपा) पर जमकर प्रहार किया।

लखीमपुर के जीआइसी में आयोजित चुनावी सभा में प्रधानमंत्री मोदी को बुद्ध की मूर्ति भेंंट करते लोग।

लखीमपुर के जीआईसी में चुनावी सभा के मंच से मोदी ने कहा, "उत्तर प्रदेश को भ्रष्टाचार ने तबाह किया है, बर्बाद किया है। उत्तर प्रदेश से नौजवानों का पलायन हो रहा है। अगर भाजपा की सरकार आई तो सभी नौजवानों को उनके अपने ही जिलों में नौकरी दी जाएगी।"

सपा ने कांग्रेस के साथ गठबंधन कर डॉ़ लोहिया का अपमान किया है। पहले चरण के मतदान का रुख साफ -साफ बता गया कि कितने भी गठबंधन कर लीजिए, लेकिन आपके पाप धुलने वाले नहीं हैं।
नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री

मोदी ने एक बार फिर अखिलेश यादव की चुनावी प्रचार लाइन 'काम बोलता है' पर कटाक्ष करते हुए कहा, "जेल से गैंग चलती हो, हर दिन दुष्कर्म होते हों, हत्या और दंगे होते हों, इसे आप अखिलेश जी का काम कहेंगे या सपा के कारनामे?"

प्रधानमंत्री ने जनसमूह से कहा, "दिल्ली में आपका एक भाई बैठा है, जो आपकी सेवा और रक्षा करना चाहता है। आप बस मौका दीजिए।"

उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव को देश के बदलाव का चुनाव बताते हुए प्रधानमंत्री ने कहा, "अब देश को नई ऊंचाइयों पर लेकर जाना है। 2017 का चुनाव बदलाव का चुनाव है। आपने कई बार सपा की सरकार देखी है और कई बार बसपा की सरकार देखी। इन सभी ने प्रदेश को क्या दिया, यह किसी से भी छुपा नहीं है।"

उन्होंने कहा, "कोई भी पार्टी उत्तर प्रदेश में जरा सा भी बदलाव नहीं ला सकी। हर परीक्षा में सपा-बसपा और कांग्रेस फेल हुई हैं। अब तो सपा ने उनके साथ गठबंधन किया है, जिन्होंने देश को लूटा है। राम मनोहर लोहिया कांग्रेस के खिलाफ थे।"

मोदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश इस समय घोर अराजकता की स्थिति में है। चारों तरफ असुरक्षा का माहौल बना है। प्रदेश में भाजपा को मौका देकर देखिए। एक महीने में कट्टा, चाकू व छुरी वाले जेल के अंदर दिखेंगे।

उन्होंने कहा, "पहले तो मैं भी समझता था कि अखिलेश यादव युवा हैं, कुछ काम कर रहे हैं, लेकिन सब मामला बदला हुआ दिखा। युवा ही प्रदेश को सही राह नहीं दिखा सका।"

Share it
Top