लालू की उत्तरप्रदेश में गठबंधन को लेकर कांग्रेस और सपा नेतृत्व से बातचीत जारी 

लालू की उत्तरप्रदेश में गठबंधन को लेकर कांग्रेस और सपा नेतृत्व से बातचीत जारी राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री लालू प्रसाद।

पटना (भाषा)। राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने आज दावा किया कि उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव में गठबंधन को लेकर कांग्रेस और समाजवादी पार्टी (सपा) के शीर्ष नेतृत्व से उनकी बातचीत जारी है।

लालू ने आज ट्वीट करके कहा है कि वे उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव में गठबंधन को लेकर समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व के साथ लगातार बात कर रहे हैं। बिहार की तरह गठबंधन की उम्मीद और उसके लिए अपनी ओर से हर बेहतर कोशिश कर रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि लालू जो कि मुलायम सिंह यादव के रिश्तेदार भी हैं, ने मुलायम और उनके पुत्र और उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के बीच हाल में उत्पन्न मतभेद में हस्तक्षेप कर उसे सुलझाने का प्रयास किया था, लेकिन उसमें उन्हें कामयाबी नहीं मिल पायी थी।

मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव की लड़ाई में अखिलेश के बाजी मारने और उन्हें साइकिल चुनाव चिन्ह आवंटित किए जाने के बाद लालू के परिवार ने अखिलेश का समर्थन करते हुए उनके पक्ष में प्रचार करने की बात कही थी।

Share it
Top