बुंदेलखंड में बुधवार को निकलेगी अखिलेश की विकास रथ यात्रा, महोबा में करेंगे दो सौर ऊर्जा संयंत्रों का लोकार्पण 

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   27 Dec 2016 4:04 PM GMT

बुंदेलखंड में बुधवार को निकलेगी अखिलेश की विकास रथ यात्रा, महोबा में करेंगे दो सौर ऊर्जा संयंत्रों का लोकार्पण विकास रथ यात्रा पर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव।

लखनऊ (आईएएनएस)| उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2017 के करीब आने के साथ ही मुख्यमंत्री अखिलेश यादव एक बार फिर विकास रथ पर सवार होंगे। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का विकास रथ बुधवार को बुंदेलखंड में दौड़ेगा। महोबा जिले के पनवाड़ी प्रखंड के बेंदव गाँव में मुख्यमंत्री सौर ऊर्जा के दो संयंत्रों का लोकार्पण भी करेंगे।

चुनावी दृष्टि से मुख्यमंत्री का महोबा दौरा काफी अहम माना जा रहा है, क्योंकि समाजवादी पार्टी की मजबूती के लिए अखिलेश बुंदेलखंड के विकास को मुद्दा बनाकर चुनावी जंग में उतरना चाहते हैं। स्थानीय प्रशासनिक अधिकारी मुख्यमंत्री के कार्यक्रम की तैयारियों में जुटे हुए हैं।

सपा सूत्रों का कहना है कि अखिलेश यादव बुंदेलखंड की किसी सीट से चुनाव भी लड़ सकते हैं। उन्होंने दो विधानसभा क्षेत्रों-बबेरू व बबीना का चुनाव भी किया है। अब वह किस सीट से लड़ेंगे, यह फैसला उनको करना है।

बुंदेलखंड में ज्यादातर सीटों पर सपा व बसपा का कब्जा रहा है, लेकिन 2014 के लोकसभा चुनाव में मोदी लहर में यहां कमल ही खिला था।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top