आजम खां गुस्साए कहा, मैं अब भी मंत्री हूं 

आजम खां गुस्साए  कहा, मैं अब भी मंत्री हूं उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री आजम खां।

लखनऊ (भाषा)। अपने बयानों के लिए अक्सर चर्चा में रहने वाले वरिष्ठ सपा नेता पूर्व काबीना मंत्री मुहम्मद आजम खां अपना निर्वाचन प्रमाणपत्र लेने के लिए कीचड़ भरे रास्ते से ले जाए जाने को लेकर पीठासीन अधिकारी पर बरस पड़े। उनकी नाराजगी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है।

चुनाव से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

रामपुर जिला प्रशासन के अधिकारियों ने बताया कि यह वाक्या गत 11 मार्च को हुआ, जब आजम खां रामपुर विधानसभा सीट जीतने का प्रमाणपत्र लेने के लिये मण्डी परिसर में गए थे। उन्होंने उपजिलाधिकारी सदर अभय कुमार गुप्ता द्वारा अपनी कार को मण्डी के बाहर रुकवाने और कीचड़ भरे रास्ते से जाने को मजबूर किए जाने पर जमकर खरी-खोटी सुनाई।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में आजम खां यह कहते हुए दिखाई देते हैं ‘‘इस रास्ते पर चलकर देखो। मण्डी में इतनी गन्दगी है, इतनी कीचड़ है, यह शर्म की बात है, हालांकि यह हमारे लिए भी शर्म की बात है कि यहां गंदगी हैए अभी सरकार हैए जब तक नई सरकार नहीं बन जाती, तब तक मैं मंत्री हूं। आचार संहिता हटने के बाद दो-तीन दिन में आप पर एक्शन लेने का हक रहेगा हमारा।''

उन्होंने उपजिलाधिकारी सदर अभय कुमार गुप्ता पर सख्त नाराजगी जाहिर करते हुए उनसे कहा ‘‘क्या इसीलिए आपको ट्रांसफर करवा के लाए थे हम। आप तो कूड़े में पड़े थे। रोए थे आप..... ऐसे कूड़े में थे। इतनी जल्दी नजरें बदलते हो। इस रास्ते से आप हमें यहां लाए हैं, हम अगर फिसल जाएं तो नेशनल न्यूज बन जाएगी। मगर इससे तो आपका सम्मान बढ़ा होगा। क्या यह भी मोदीजी ने कहा था कि हमें ऐसे लाना।''

रामपुर से नौवीं बार विधायक चुने गये खां ने हाल में सम्पन्न विधानसभा चुनाव में भाजपा के शिव बहादुर सक्सेना को 46 हजार 842 मतों से हराया है।

Share it
Top