भाजपा पर लगाम कसने के लिए बसपा को वोट दें अल्पसंख्यक : मायावती

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   21 Jan 2017 12:23 PM GMT

भाजपा पर लगाम कसने के लिए बसपा को वोट दें अल्पसंख्यक : मायावतीबहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती।

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने आज कहा कि अल्पसंख्यक भाजपा पर लगाम कसने के लिए बसपा को वोट दें। बसपा हर वर्ग का ख्याल रखती है।

मायावती ने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि मुलायम सिंह यादव ने अपने बेटे अखिलेश की ‘‘असफलताओं'' से ध्यान भटकाने के लिए अपने भाई शिवपाल को बलि का बकरा बनाया। मुलायम पुत्रमोह के कारण पिछले कुछ महीने से किस्म किस्म की नाटकबाजी करते रहे हैं।

मायावती ने कहा कि मुलायम सिंह यादव ने शिवपाल का अपमान किया है। उन्हें (शिवपाल) एक ही सीट पर केन्द्रित कर दिया गया है। उन्हें जनता की नजरों में गिराने की पूरी कोशिश की गई है। समाजवादी पार्टी का दोबारा सत्ता में लौटना नामुमकिन है।

प्रदेश की कानून व्यवस्था पर मायावती ने कहा कि सपा सरकार के कार्यकाल में पूरे प्रदेश में हर ओर असुरक्षा और आशंका का माहौल हावी रहा।

मायावती ने कहाकि कांग्रेस को उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव में खड़े करने के लिए उम्मीदवार तक नहीं मिल रहे हैं। उत्तर प्रदेश में कांग्रेस पूरी तरह से आक्सीजन पर है। अखिलेश कांग्रेस का सीएम चेहरा बने हुए हैं।

मायावती ने कांग्रेस को दी सलाह दी, पार्टी के भविष्य को ध्यान में रखकर या तो कांग्रेस अकेले चुनाव लड़े या फिर छोटी छोटी धर्मनिरपेक्ष पार्टियों के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़े। मायावती ने कांग्रेस को नसीहत दी कि उत्तर प्रदेश में जंगलराज, अराजकता फैलानी वाली, अपराधियों, भ्रष्टाचारियों, साम्प्रदायिक तत्वों को संरक्षण देने वाली और भाजपा से मिलीभगत करने वाली सपा के साथ कांग्रेस को गठबंधन करके चुनाव नहीं लड़ना चाहिए।

मायावती ने कहा कि भाजपा आरक्षण खत्म करने की घुड़की बंद करे, आरक्षण दलितों का संवैधानिक अधिकार है। बसपा सुप्रीमो मायावती ने आशंका जताई कि भाजपा सरकार बिना कोई देरी किए दलितों और अन्य पिछडे वर्ग का आरक्षण खत्म कर देगी या इसे निष्प्रभावी बना देगी।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top