अखिलेश की समाजवादी विकास रथ यात्रा का दूसरा चरण आज, मुरादाबाद से रामपुर तक जाएंगे

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   26 Nov 2016 12:32 PM GMT

अखिलेश की समाजवादी विकास रथ यात्रा का दूसरा चरण आज, मुरादाबाद से रामपुर तक जाएंगेउत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव।

लखनऊ/रामपुर (आईएएनएस)| उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की रथयात्रा का दूसरा चरण शनिवार से शुरू हो रहा है। अखिलेश अपनी समाजवादी विकास रथ यात्रा के तहत मुरादाबाद से रामपुर तक जाएंगे। इस दौरान वह मोहम्मद अली जौहर विश्वविद्यालय में विधि संकाय और टैगोर हाल के उद्घाटन समेत कुछ परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे।

अखिलेश यादव मुरादाबाद से रथ यात्रा शुरू करेंगे और उसके बाद रामपुर में करोड़ों रुपए से तैयार ऐतिहासिक स्थलों का उद्घाटन करेंगे। इस दौरान वह रामपुर में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। कार्यक्रम के मुताबिक, अखिलेश शनिवार को मुरादाबाद के मुंडा पांडेय हवाई पट्टी पहुंचेंगे। सपा नेता उनका स्वागत करेंगे और यहां से अपने समाजवादी विकास रथ पर सवार होकर अखिलेश यादव रामपुर की तरफ चलेंगे। बीच में जगह-जगह सपा नेताओं ने उनके स्वागत के कार्यक्रम रखे हैं।

रामपुर में अखिलेश यादव बापू मल, झील गेट, गांधी समाधी सहित कई बड़े विकास कार्यो का उद्घाटन करेंगे। मुरादाबाद की सभी छह विधानसभा सीटों पर सपा का कब्जा है, लेकिन रामपुर में पांच में से सिर्फ दो विधानसभा सीटों पर ही सपा काबिज है।

सपा के प्रदेश प्रवक्ता डॉ. सी. पी. राय ने बताया कि मुख्यमंत्री की रथयात्रा दोपहर में मूढा पांडेय हवाई पट्टी से शुरू होकर कई स्थानों से गुजरेगी। रामपुर में अपने कार्यक्रम निपटाने के बाद शाम को कार से बरेली जाएंगे और वहां से वापस लौट आएंगे।


More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top