सपा के रजत जयंती समारोह की कमान गायत्री प्रसाद प्रजापति नहीं शिवपाल संभालेंगे

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   2 Nov 2016 1:27 PM GMT

सपा के रजत जयंती समारोह की कमान गायत्री प्रसाद प्रजापति नहीं शिवपाल संभालेंगेसमाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव।

लखनऊ (आईएएनएस)| उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी (सपा) पांच नवंबर को अपना रजत जयंती समारोह मनाने जा रही है, जिसकी कमान सपा के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव ने अपने हाथों में ले ली है। उन्होंने रजत जयंती समारोह की तैयारियों के सिलसिले में प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक की। बैठक में शिवपाल ने आयोजन की तैयारियों को लेकर विचार-विमर्श किया।

रजत जयंती समारोह की तैयारियों के लिए मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति को संयोजक बनाया गया था, लेकिन उनके परिवार में शोक होने की वजह से अब शिवपाल ने आयोजन की तैयारी का दायित्व खुद ले लिया है। उन्होंने सहयोगियों से समारोह से संबंधित सभी पहलुओं पर चर्चा की।

सपा के सूत्रों ने बताया कि समारोह में शिरकत करने के लिए लालू यादव ने आने की सहमति दे दी है। इसके अलावा देवगौड़ा भी आने को तैयार हैं। राज्यसभा सांसद अमर सिंह भी रजत जयंती के दिन मंच पर दिखाई देंगे। उन्हें भी न्यौता भेजा गया है।

सूत्रों के मुताबिक, राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह के आने की अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन उन्होंने भी आने के संकेत दिए हैं। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी बातचीत हो रही है।

उल्लेखनीय है कि रजत जयंती समारोह में समाजवादी आंदोलन से जुड़े देशभर के नेताओं को बुलाने के लिए शिवपाल यादव ने प्रयास शुरू किए हैं। सपा नेताओं का कहना है कि यह समारोह ऐतिहासिक होगा।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top