अखिलेश ने अलग दल बनाने की बात कही थी : शिवपाल

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   24 Oct 2016 11:30 AM GMT

अखिलेश ने अलग दल बनाने की बात कही थी : शिवपालसमाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव।

लखनऊ (आईएएनएस)| उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी (सपा) के भीतर मचा संग्राम उग्र होता जा रहा है। सपा मुख्यालय में सोमवार को मुलायम सिंह यादव की बुलाई गई बैठक में सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव, अखिलेश व शिवपाल पार्टी कार्यालय पहुंच गए हैं। महाबैठक के बाद आज समाजवादी पार्टी का भविष्य तय हो जाएगा।

इस अवसर पर समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह ने कहा कि इस पार्टी को बनाने में मैंने नेताजी के संग बहुत काम किया। साइकिल से गाँव-गाँव जाकर चिटि्ठयां बंटी।

शिवपाल ने बैठक में उपस्थित लोगों से पूछा क्या मेरा इस पार्टी में कोई योगदान नहीं? शिवपाल ने कहा मैं गंगा जल लेकर कसम खाता हूं कि अखिलेश ने अलग दल बनाने की बात कही थी।

रामगोपाल पर तीर चलाते हुए शिवपाल ने कहा कि रामगोपाल की दलाली नहीं चलेगी।

अमर सिंह के ऊपर लगे आरोपों पर बोलते हुए शिवपाल ने कहा कि जिन लोगों ने अमर सिंह पर आरोप लगाया है वे उनके पैरों की धूल भी नहीं हैं। शिवपाल ने कहा पार्टी में लगातार मक्कार और धूर्त लोग बढ़ रहे हैं इन्हे खत्म करने की जरूरत है। उन्होंने कहा अब समय आ गया है कि नेताजी (मुलायम) प्रदेश का नेतृत्व भी संभलें।

माना जा रहा है कि आज की अहम बैठक में पार्टी के प्रमुख मुलायम सिंह यादव अहम फैसला ले सकते हैं। पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा सदस्य अमर सिंह को पार्टी से बाहर करने के मामले में सीएम अखिलेश भी फिलहाल झुकने के मूड में नहीं हैं।

मुलायम ने आज लखनऊ में पार्टी सांसदों, विधायकों, पूर्व सांसदों व एमएलसी की बैठक बुलाई है। माना जा रहा है कि पार्टी टूट की कगार पर है और मुलायम अपने फैसले से चौंका सकते हैं।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top