ओवैसी ने कहा, मोदी और अखिलेश एक ही सिक्के के दो पहलू, दोनों ही जनता को बना रहे हैं मूर्ख

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   4 Feb 2017 5:35 PM GMT

ओवैसी ने कहा, मोदी और अखिलेश एक ही सिक्के के दो पहलू, दोनों ही जनता को बना रहे हैं मूर्खआल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन के मुखिया सांसद असदउद्दीन ओवैसी।

लखनऊ (भाषा)। आल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन के मुखिया सांसद असदउद्दीन ओवैसी ने आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को एक ही सिक्के के दो पहलू करार देते हुए आरोप लगाया कि ये दोनों ही विकास के नाम पर जनता को मूर्ख बना रहे हैं।

ओवैसी ने यहां एक समाचार चैनल के कार्यक्रम में कहा ‘‘अखिलेश और मोदी में कोई फर्क नहीं है. दोनों ही विकास के नाम पर जनता को बेवकूफ बनाते हैं। बाप (सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव) कहते हैं कि अखिलेश मुस्लिम विरोधी है, अब आप बाप पर यकीन करेंगे या बेटे पर।'' उन्होंने कहा कि मुसलमानों ने मुलायम, अखिलेश और राजीव गांधी को अपना नेता माना लेकिन उन्होंने इस कौम को सिर्फ छलने का काम किया। इन नेताओं की बुजदिली, नाइंसाफी और उपेक्षा की वजह से हम आपके सामने आ खड़े हुए हैं।

हैदराबाद से सांसद ने अखिलेश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सपा ने आतंकवाद के झूठे आरोप में जेल में बंद मुस्लिम लड़कों को छुड़ाने की बात कही थी लेकिन उस पर कुछ काम नहीं किया गया। तीन तलाक के मुद्दे पर ओवैसी ने कहा कि मोदी सरकार को सिर्फ तीन तलाक की याद क्यों आई। उन्हें गुजरात दंगों की शिकार हुई जकिया जाफरी और दादरी कांड में मारे गए अखलाक की मां की याद क्यों नहीं आई। यह सरकार सिर्फ जुमलों पर चल रही है।

उन्होंने कहा कि भाजपा सिर्फ उत्तर प्रदेश में ही स्लाटर हाउस बंद करने की बात क्यों कर रही है, पूरे देश में बंद करे।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top