अखिलेश ने दिया राकेश वर्मा को बहराइच के कैसरगंज विधानसभा सीट से टिकट, राकेश ने लौटाया टिकट 

अखिलेश ने दिया राकेश वर्मा को बहराइच के कैसरगंज विधानसभा सीट से टिकट, राकेश ने लौटाया टिकट उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर समाजवादी पार्टी ने 18 उम्मीदवारों की एक और लिस्ट जारी की। इसमें मुलायम के करीबी बेनी प्रसाद वर्मा के पुत्र राकेश वर्मा को बहराइच के कैसरगंज से टिकट दिया। इसी बीच राकेश वर्मा ने टिकट लौटाया क्योंकि वह बाराबंकी के रामनगर से चुनाव लड़ना चाहते हैं।

सत्तारुढ़ समाजवादी पार्टी ने आज सुबह 191 प्रत्याशियों की सूची जारी की थी। इस लिस्ट में सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के करीबी राज्यसभा सदस्य बेनी प्रसाद वर्मा के बेटे राकेश वर्मा का बाराबंकी रामनगर सीट से टिकट काट दिया गया है, उनके स्थान पर अखिलेश के करीबी मंत्री अरविन्द सिंह गोप को उम्मीदवार बनाया गया है।

देर शाम समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने 18 प्रत्याशियों की एक और लिस्ट जारी की। जिसमें बेनी प्रसाद वर्मा के पुत्र राकेश वर्मा को बहराइच के कैसरगंज से टिकट दिया। अयोध्या से पवन पांडेय को टिकट दिया गया।

इसी बीच राकेश वर्मा ने टिकट लौटाया क्योंकि वह बाराबंकी के रामनगर से चुनाव लड़ना चाहते हैं। रामनगर से अरविन्द सिंह गोप चुनाव लड़ रहे हैं।

समाजवादी पार्टी के 18 उम्मीदवारों की एक और लिस्ट।

Share it
Top