मुलायम से मिलने के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जब पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पीठ थपथपाई

मुलायम से मिलने के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जब पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पीठ थपथपाईउत्तर प्रदेश के नए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की नई सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से हाथ मिलाते अखिलेश यादव। साथ में हैं मुलायम सिंह यादव।

लखनऊ (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को लखनऊ में उत्तर प्रदेश के नए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की नई सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में समाजवादी पार्टी (सपा) के संस्थापक मुलायम सिंह यादव और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से संक्षिप्त बातचीत की।

हालांकि अखिलेश यादव और उनके पिता मुलायम सिंह यादव मंच पर भाजपा नेताओं से मिल-जुल रहे थे, लेकिन जब मोदी वहां पहुंचे, तब उन्होंने कुछ भाजपा नेताओं से मुलाकात की और राज्यपाल राम नाईक और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पास वाली कुर्सी पर बैठ गए।

चुनाव से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

समारोह के बाद मोदी खड़े हुए और उन्होंने हजारों की संख्या में जुटे लोगों का हाथ हिलाकर अभिवादन किया। मोदी जाने ही वाले थे कि तभी मुलायम सिंह उनकी ओर तेजी से गए और उनकी पीठ पर थपकी दी।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से हाथ मिलाते अखिलेश यादव। साथ में हैं मुलायम सिंह यादव।

मोदी ने मुस्कुराकर मुलायम सिंह से हाथ मिलाया। उसके बाद मुलायम मोदी को बेटे अखिलेश के पास ले गए। तब प्रधानमंत्री ने पूर्व मुख्यमंत्री की पीठ थपथपाई। मुलायम सिंह ने इसके बाद मोदी के कान में कुछ कहा, जिसे सुनकर वह खिलखिलाकर हंस पड़े।

Share it
Top