महराजगंज रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, यूपी के मतदाताओं ने भाजपा की जीत सुनिश्चित कर दी, अब दो चरणों में देंगे बोनस के वोट 

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   1 March 2017 2:37 PM GMT

महराजगंज रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, यूपी के मतदाताओं ने भाजपा की जीत  सुनिश्चित कर दी, अब दो चरणों में देंगे बोनस के वोट नरेंद्र मोदी।

महराजगंज। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2017 के तहत भारतीय जनता पार्टी की महराजगंज रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि, ‘‘उत्तर प्रदेश के मतदाता राज्य में 15 से अधिक वर्षों से चल रही लूटपाट को लेकर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं।'' उत्तर प्रदेश के मतदाताओं ने पहले पांच चरणों में भाजपा की जीत सुनिश्चित कर दी है, अब शेष दो चरणों में वे हमें तोहफे एवं बोनस के रूप में अतिरिक्त वोट देंगे।

महराजगंज रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि एक पार्टी ने उत्तर प्रदेश को बेहाल बनाया, दूसरे ने उत्तर प्रदेश के बेहाल बनने के बारे में बात की और बाद में दोनों ने हाथ मिला लिए है।

चुनाव से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

उत्तर प्रदेश में अभी दो चरणों के चुनाव बाकी हैं छठे चरण की वोटिंग चार मार्च को और 7वें चरण की वोटिंग आठ मार्च को होगी। विधानसभा चुनावों के परिणाम 11 मार्च को आएंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता ने 5 चरणों में जिस उत्साह के साथ लोकतंत्र के इस पर्व में अपना मतदान किया है, मैं उनका अभिनन्दन करता हूं। मोदी ने कहा, शांति, एकता और सद्भावना को घर-घर पहुंचाने के सपने को लेकर हम आए हैं।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री पर तीखे वार करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि अखिलेश सरकार की आधिकारिक वेबसाइट कहती है कि उत्तर प्रदेश की हालत अफ्रीका में सहारा के रेगिस्तान जैसी है। देश ने देख लिया कि 'हॉवर्ड' की क्या सोच है और 'हार्ड वर्क' वालों की क्या सोच है। यूपी को बेहाल कहने वाले और बेहाल करने वाले आपस में मिल गए हैं, अब दोनों मिलकर यूपी को बेहाल करना चाहते हैं। भारत सरकार हर घर में 24 घंटे बिजली देना चाहती है, इसके लिए 18 हजार करोड़ दिए। अखिलेश सरकार ने भारत सरकार का पैसा नहीं खर्च किया।

राहुल गांधी पर व्यंग्य करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस के युवा नेता मणिपुर के 'नारियल का जूस' लन्दन में बेंचेंगे और यूपी में 'आलू की फैक्ट्री' लगाएंगे तो, कांग्रेस को अब कोई नहीं बचा सकता है। प्रधानमंत्री मोदी ने आलू फैक्टरी की टिप्पणी पर राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि उन्हें यह तक नही पता कि नारियल का जूस नहीं होता, नारियल पानी होता है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में करीब 30 लाख परिवार के पास रहने के लिए घर नहीं है। 2022 तक हिंदुस्तान के हर परिवार को घर मिल जाए, भाजपा का यही संकल्प है। हमने एलईडी बल्ब का दाम कम किया, जो बल्ब 400 में बिकता था वो अब 80 में मिलता है। पूरे देश में 21 करोड़ एलईडी बल्ब लग चुके हैं।

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए मोदी ने कहा कि आलू की फैक्ट्री लगाने वाले लोगों की जब सरकार थी, उस वक्त किसानों को समय पर यूरिया नहीं मिलता था।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top