मनोज सिन्हा यूपी के मुख्यमंत्री रेस में सबसे आगे, काशी में लिया काल भैरव और बाबा विश्वनाथ का आशीर्वाद 

मनोज सिन्हा यूपी के मुख्यमंत्री रेस में सबसे आगे, काशी में लिया काल भैरव और बाबा विश्वनाथ का आशीर्वाद संचार मंत्री मनोज सिन्हा सीएम की दौड़ में सबसे आगे नज़र आ रहे हैं। फोटो- सोशल मीडिया से

लखनऊ। केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्हा का उत्तर प्रदेश का अगला मुख्यमंत्री चुना जाना लगभग तय माना जा रहा है। सोशल मीडिया में उन्हें सीएम मानकर बधाइयों का दौर भी शुरु कर दिया गया है। उधर दिल्ली से यूपी पहुंचे मनोज सिन्हा ने आज वाराणसी के काल भैरव मंदिर में पूजा अर्चना की।

प्रधानमंत्री की मौजूदगी में मुख्यमंत्री समेत यूपी के 20 मंत्री लेंगे शपथ

लखनऊ में आज यूपी के विधायक दल की बैठक होगी, जिसमें विधायक अपना नेता चुनेंगे। माना जा रहा है मोदी की पसंद और अमित शाह के करीबी कहे जाने वाले मनोज सिन्हा ही यूपी के अगले सीएम होंगे। और आज उनके नाम का औपचारिक ऐलान होगा। स्वच्छ और बेदाग छवि के मनोज सिन्हा गाजीपुर के मूल निवासी हैं और छात्र जीवन से ही राजनीति से जुड़े रहे हैं।

आरएसएस ने यूपी सीएम के नाम को दी हरी झंडी, आज खुलेगी बंद मुट्ठी

काल भैरव मंदिर में पूजा अर्चना कर आशार्वीद लेते मनोज सिन्हा।

काशी में लिया काल भैरव और बाबा विश्वनाथ का आशार्वीद

नाम पर औपचारिक ऐलान के पहले मनोह सिन्हा सुबह काशी काल भैरव मंदिर पहुंचे। उन्होंने यहां चौसट जोगिनी और नव ग्रह पूजन भी किया। काशी से अपने छात्र राजनीति की शुरुआत करने वाले मनोज सिन्हा ने विश्वनाथ मंदिर और संकटमोचन मंदिर भी गए और दर्शन किए।

चुनाव से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

आज होने वाली बैठक में बीजेपी के अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य मनोज सिन्हा के नाम का प्रस्ताव भी रख सकते हैं। समाचार चैनलों के मुताबिक गृह मंत्री राजनाथ सिंह, जल संसाधन मंत्री उमा भारती, पर्यटन मंत्री महेश शर्मा सहित शिक्षा राज्य मंत्री महेंद्र पाण्डेय की पहली पसंद भी मनोज सिन्हा ही हैं। केंद्रीय पर्यवेक्षक वैंकेया नायडू और भूपेन्द्र यादव मनोज सिन्हा विधायकों की सहमती लेकर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को जानकारी देंगे। इसके बाद शाह नए सीएम का नाम घोषित कर देंगे।

भूमिहार वर्ग से आऩे वाले मनोज सिन्हा पूर्वांचल में काफी लोकप्रिय भी हैं।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top