काले धन को लेकर आपस में लड़ रहे समाजवादी पार्टी के नेता : नसीमुद्दीन  

काले धन को लेकर आपस में लड़ रहे समाजवादी पार्टी के नेता : नसीमुद्दीन  बसपा के राष्ट्रीय महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दीकी।

मेरठ (भाषा)। बसपा के राष्ट्रीय महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने समाजवादी पार्टी में रार को पारिवारिक नाटक करार देते हुए कहा कि सपा परिवार के नेता काले धन को लेकर आपस में लड़ रहे हैं।

उन्होंने सपा पर अपने हितों के लिए मुसलमानों का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया। बसपा नेता ने भाजपा पर दंगे कराने के आरोप लगाते हुए कहा कि जनता ऐसे लोगों को चुनाव में सबक सिखाएगी।

सिद्दीकी ने उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के किठौर गाँव में कल आयोजित मुस्लिम सम्मेलन को संबोधित किया।

मुसलमान समाज की प्रमुख ताकत हैं लेकिन सपा आपको अपने हित के लिए इस्तेमाल कर रही है। आपका वोट लेने के बाद सपा ने आपको छोड़ दिया। उसने न तो आपको आरक्षण दिया और न ही अन्य लाभ दिए। आपको अपनी ताकत को समझकर एकजुट होना होगा और सपा के बहकावे में नहीं आकर बसपा को मजबूत करना होगा।
नसीमुद्दीन सिद्दीकी राष्ट्रीय महासचिव बसपा

उन्होंने भाजपा पर राज्य में दंगे कराने के आरोप लगाये और सपा एवं भाजपा को एक बताते हुए कहा कि दोनों पार्टियां साम्प्रदायिक उन्माद फैलाती हैं। सिद्दीकी ने सपा में पिछले एक माह से चल रही लड़ाई को पारिवारिक नाटक बताते हुए कहा कि यह लड़ाई समाजवाद की नहीं बल्कि परिवारवाद की है जो काले धन के बंटवारे को लेकर हो रही है और सभी का प्रयास यह है कि सरकार के कार्यकाल के अंत में कौन ज्यादा से ज्यादा लूट मचा सके।

पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बसपा प्रभारी अतर सिंह राव ने कहा कि आने वाला समय बसपा का है और जनता पूरी तरह बसपा के साथ है। दलित, मुस्लिम और पिछड़ी जातियों के साथ सर्वसमाज का समर्थन बसपा को मिल रहा है। उन्होंने जनसभा में उपस्थित लोगों से अपील की कि वे एकजुट होकर पूरे जोश के साथ बसपा को मिशन 2017 में जिताने के लिए कार्य करें।

उल्लेखनीय है कि बसपा मुस्लिमों को अपने पक्ष में एकजुट करने के लिए विधानसभा क्षेत्रों में मुस्लिम सम्मेलन आयोजित कर रही है।

Share it
Top