मिर्ज़ापुर रैली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा, 11 मार्च को सपा, बसपा और कांग्रेस को लगेगा करंट 

मिर्ज़ापुर रैली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा, 11 मार्च को सपा, बसपा और कांग्रेस को लगेगा करंट रैली को संबोधित करते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी।

मिर्ज़ापुर। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2017 के तहत मिर्ज़ापुर में भारतीय जनता पार्टी के विजय शंखनाद रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि समाजवादी पार्टी, बहुजन समाजवादी पार्टी और कांग्रेस तीनों को 11 मार्च को करंट लगने वाला है, यह करंट जनता की ताकत के तार और ऊर्जा से लगेगा।

मिर्ज़ापुर में विजय शंखनाद रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा, अखिलेश मुझे भी काम बताते रहते हैं. अच्छी बात है. मुख्यमंत्री हैं. मैं यहां से सांसद हूं तो उनका हक बनता है, मुझे काम बताने का और अगर मुख्यमंत्री कोई काम बताए तो मुझे करना भी चाहिए।

चुनाव से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा, उत्तर प्रदेश में तार होते हैं लेकिन उनमें बिजली नहीं होती है। मोदी ने कहा कि, उत्तर प्रदेश में युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा है। उत्तर प्रदेश में हर चीज का ‘रेट' चलता है. सारा काम पैसों से चलने का रिवाज बन गया है, भ्रष्टाचार दीमक की तरह घुस गया है, इससे गरीब आदमी मरता है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा, उत्तर प्रदेश में ऐसी सरकार है, जिसे ना पर्यटन की चिन्ता है और ना ही विकास की। पूर्वांचल को पश्चिम के बराबर लाकर खड़ा करना होगा, तब जाकर प्रगति होगी। पूर्वांचल को पश्चिम के बराबर लाकर खड़ा करना होगा, तब जाकर प्रगति होगी।

अगर उत्तर प्रदेश आगे बढ़ जाए तो देश आगे बढ़ जाएगा

मोदी ने कहा, उत्तर प्रदेश में मैं जहां भी जा रहा हूँ, एक से बढ़कर एक चुनावी सभा को रही हैं। अकेला उत्तर प्रदेश पूरे देश को आगे ले जाने की ताकत रखता है अगर उत्तर प्रदेश आगे बढ़ जाए तो देश आगे बढ़ जाएगा।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा, ये चुनाव तय करेगा कि महिलाओं की सुरक्षा कौन करेगा, युवाओं का भाग्य सुरक्षित करने की गारंटी कौन देगा। जो अपने पिता के वादों को भी पूरा ना कर पाए वो जनता जनार्दन का क्या भला करेगा।

रैली में जुटे भाजपा समर्थक।

सपा, बसपा और कांग्रेस ने जितना भी लूटा है उत्तर प्रदेश की जनता लेगी हिसाब

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा, सपा सरकार में 13 साल पहले पुलों का शिलान्यास तो हुआ था लेकिन उसका काम आज तक पूरा नहीं हुआ। अखिलेश बताएं कि ये कैसा काम बोल रहा है? सपा, बसपा और कांग्रेस ने जितना भी लूटा है उत्तर प्रदेश की जनता अब सबका हिसाब लेने वाली वाली है।

जिनको मिर्जापुर के पत्थरों से नफरत हो, उनको क्या आप वोट देंगे?

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा,जिन लोगों को मिर्जापुर के पत्थरों से नफरत है, ऐसे लोगों को मिर्जापुर की जनता से वोट मांगने का अधिकार नहीं है। जिनको मिर्जापुर के पत्थरों से नफरत हो, उनको क्या आप वोट देंगे? अगर यहां पत्थरों से पुल बना दिया होता, तो अच्छा पुल बन गया होता, लेकिन अखिलेश ने ऐसा कुछ भी नहीं किया। यही पुल अगर सैफई में बनना होता तो, 13 साल तक इंतजार नहीं करना पड़ता।

उत्तर प्रदेश में भ्रष्टाचार दीमक की तरह घुस गया है

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा, उत्तर प्रदेश में भ्रष्टाचार दीमक की तरह घुस गया है जिससे उत्तर प्रदेश के गरीब और मध्यम वर्ग पूरी तरह से त्रस्त है। चार प्रकार के भ्रष्टाचार यूपी में हैं नजराना, सुकराना, हकराना और जबराना।

मिर्ज़ापुर के पीतल के उद्योग को यूपी सरकार ने ख़त्म कर दिया। इससे न सिर्फ उद्योग बंद हुआ बल्कि युवाओं से उनका रोजगार छीना गया। भारत को आगे बढ़ाने के लिए जरुरी है कि हमारा पूर्वांचल आगे बढ़े।

Share it
Top