सपा में दंगल के बीच लखनऊ की रैली में बोले मोदी- कहा देश का भाग्य बदलने के लिए यूपी में परिवर्तन जरूरी

सपा में दंगल के बीच लखनऊ की रैली में बोले मोदी- कहा देश का भाग्य बदलने के लिए यूपी में परिवर्तन जरूरीपरिवर्तन रैली में प्रधानमंत्री मोदी और दूसरे बीजेपी नेता।

लखनऊ। भाजपा की परिवर्तन रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यूपी सरकार पर जमकर हमला बोला। मोदी ये कहा कि भीड़ बताने के लिए काफी है कि चुनाव में हवा का रुख किधर होगा। मोदी ने कहा कि यूपी में विकास का वनवास खत्म होने वाला है। देश का भाग्य बदलने के लिए यूपी का भाग्य बदलना जरूरी है।

लखनऊ के रमाबाई मैदान में सोमवार को उमड़ी भारी भीड़ देखकर गदगद मोदी ने कहा कि ये उनके राजनीतिक कैरियर की सबसे ज्यादा भीड़ है। उन्होंने रैली में आए लोगों का धन्यवाद देते हुए कहा कि ये भीड़ देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि आने वाले विधानसभा चुनावों में किसकी सरकार बनेगी। मोदी ने कहा कि देश के भाग्य बदलने के लिए यूपी का बदलना जरुरी है।

रैली में कुछ इस अंदाज में नजर आए कार्यकर्ता। फोटो- महेंद्र

उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर विकास न कराने का आरोप लगाते हुए कहा कि यहां विकास नहीं हुआ। मोदी ने कहा कि यूपी के लोगों ने मुझे एमपी बनाया है, मैं चाहता हूँ कि देश आगे बढ़े। गरीबी मिटे। बीमारी मिटे। ये सपना तब तक पूरा नहीं होगा जब तक यूपी का भाग्य नहीं बदलेगा। यूपी के लोगों की राजनैतिक समझ बहुत अच्छी रही है। आप जाति- पात देख चुके हैं। अब एक बार ऊपर उठकर यूपी के विकास के लिए वोट दीजिए। मैंने यहाँ की सरकार अनुभव किया है। बहुत पीड़ा हुई है। बनारस में रास्ता बनना हो तो तराजू से टोला जाता था। राजनैतिक विरोध अपनी जगह मगर लोगों की पीड़ा अलग है। उत्तर प्रदेश सरकार एक लाख करोड़ रुपया कम नहीं होता है। ढाई लाख करोड़ रूपये का उपयोग नहीं हुआ

बीजेपी परिवर्तन रैली में उत्साहित कार्यकर्ता।

Share it
Top