गोंडा में पीएम की जनता से अपील, ऐसे लोगों को न चुनें जो सरहद पार के लोगों की मदद करता हो

गोंडा में पीएम की जनता से अपील, ऐसे लोगों को न चुनें जो सरहद पार के लोगों की मदद करता होगोण्डा में रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी।

गोंडा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यूपी के गोंडा में चुनवी जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने मायावती और अखिलेश यादव पर पलटवार करते हुए कहा कि देश की जनता नोटबंदी का लाभ समझती है। जिनके पास कालाधन था उन्हें ही सबसे ज्यादा परेशानी हुई। ईमानदारी का पैसा रखने वाले इस फैसले से खुश हैं।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज भाजपा की विरोधी पार्टियों पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव में नेपाल सीमा से सटे गोण्डा क्षेत्र में ऐसे लोगों को नहीं चुना जाना चाहिए जो सरहद पार बैठे षड्यंत्रकारियों की मदद करें। अभी कानपुर में रेल हादसा हुआ, उसमें सैकड़ों लोग मारे गए। उसमे कुछ लोग पकड़े गये हैं। वो (हादसा) अचानक नहीं हुआ बल्कि पुलिस ने जो खोजकर निकाला, (उसके मुताबिक) एक षड्यंत्र के तहत हुआ।'' उन्होंने विरोधी पार्टियों के प्रत्याशियों की तरफ इशारा करते हुए किसी का नाम लिए बगैर कहा ‘‘वे षड्यंत्र करने वाले सीमा पार बैठे हैं।

चुनाव से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

ये भी पढ़े- अखिलेश यादव ने पीएम पर साधा निशाना, कहा, 2019 में वापस नहीं आएगी भाजपा की सरकार

अब तक सीमा पार के जो हमारे दुश्मन हैं, वो अपना कारोबार वहां से चलाना चाहते हैं। गोण्डा में ज्यादा सतर्कता की जरूरत है कि नहीं। अगर यहां ऐसे लोग चुनकर आएंगे जो ऐसे लोगों की मदद करेंगे, तो क्या गोण्डा सुरक्षित रहेगा, अगर गोण्डा असुरक्षित रहा तो क्या हमारा देश सुरक्षित रहेगा।'' प्रधानमंत्री ने कहा ‘‘गोण्डा में तो देशभक्ति से भरे लोग हैं, उन्हीं को सत्ता में बिठाना चाहिए, तभी हम यहां का भला कर सकेंगे, इसलिए चुनाव में कोई गलती नहीं होनी चाहिए। सपा हो या बसपा, एक भी जीतना नहीं चाहिए।

आपको भारी मतदान करके शत प्रतिशत भाजपा को विजयी बनाना चाहिए।'' मोदी ने कहा कि विधानसभा चुनाव के अब तक हुए चार चरणों में भाजपा का दबदबा रहा है। यह तो मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का चेहरा देखकर ही पता चल जाता है। अखिलेश ने जिनको (कांग्रेस) गले लगाया है, देश के लोगों ने चाहे ओडिशा हो या महाराष्ट्र, उन्हें विदाई दे दी है। उन्होंने कहा कि ये चुनाव उत्तर प्रदेश के लिए हैं, देश के लिए भी बहुत महत्वपूर्ण हैं. गरीबों की भलाई के लिये सबसे ज्यादा यूपी में काम करने की जरूरत है।

जनता के पास है तीसरी आंख, वो सब देख रही है

गौरतलब है कि प्रदेश की मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और बसपा सुप्रीमो ने भाजपा के नोटबंदी के फैसले पर सवाल उठाए थे। मोदी ने कहा कि देश में भाजपा की आंधी चल रही है, इसका ताजा उदाहरण हम महाराष्ट्र निकाय चुनाव में देख चुके हैं। देश की जनता को भले-बुरे की पहचान है। नोटबंदी के फैसले के बारे में झूठ फैलाया जा रहा है। पिछले तीन महीने से जहां चुनाव हुआ वहां हम गए। महाराष्ट्र में कांग्रेस साफ हो गई और उत्तर प्रदेश में भी उसका नबंर है। देश को छोड़ने वालों को मैं छोड़ने वाला नहीं हूं। हमारी सरकार सामान्य आदमी की जिंदगी में बदलाव के लिए काम रही है। भगवान शिव की तरह जनता के पास भी तीसरी आंख है, जनता उससे सब देख रही है।

Share it
Top