प्रधानमंत्री चुनाव आयोग की पहल के साथ,कहा- राजनैतिक पार्टियों को देना चाहिए एक-एक रुपये का हिसाब

प्रधानमंत्री चुनाव आयोग की पहल के साथ,कहा- राजनैतिक पार्टियों को देना चाहिए एक-एक रुपये का हिसाबकानपुर रैली को संबोधित करते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी।

कानपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि वो चुनाव आयोग की पहल का स्वागत करते हैं, हर पार्टी को एक-एक रुपये का हिसाब देना चाहिए। चुनाव आयोग ने 2000 या उससे के ज्यादा के गुप्त चंदे पर रोक लगान की की थी मांग।

कानपुर में परिवर्तन रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा उनकी सरकार हर तरह के कालेधन के खिलाफ है। कानपुर के निराला नगर इलाके के रेलवे मैदान में लाखों लोगों की भीड़ को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि राजनैतिक पार्टियों को हर पैसे का हिसाब देना चाहिए, मैं चुनाव आयोग की पहल का स्वागत करता हूं, जिसमें पार्टियों को चंदा देने वालों का नाम सार्वजनिक होना चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के दौरान कहा जाता था, न खाता न बही जो केसरी कहें वही सही, लेकिन हम लोग हिसाब दे रहे हैं।

प्रधानमंत्री ने कहा कि नोटबंदी में गरीबों का हक मारने वालों के पसीने छूट रहे हैं। फिलहाल देश दो हिस्सों में बंट गया है। एक तरफ मुठ्ठी भर नेता है जो भ्रष्टाचारियों को बचना चाहते हैं और एक तरफ पूरा देश है जो देश का भ्रष्टाचार मुक्त बनना चाहता है। विरोधी बेईमानों को बचाने में लगे हुए हैं। लेकिन, दिल्ली में ऐसी सरकार है जो गरीबों और मध्य वर्ग को ताकत देना चाहती है।

कानपुर की रैली में प्रधानमंत्री को सुनने उमड़ी भीड़।

Share it
Top