आगरा में प्रधानमंत्री की परिवर्तन रैली की तैयारी में जुटी भाजपा

Ashish DeepAshish Deep   16 Nov 2016 1:34 PM GMT

आगरा में प्रधानमंत्री की परिवर्तन रैली की तैयारी में जुटी भाजपाप्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी।

आगरा (आईएएनएस)| यूपी में अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव से ठीक पहले राज्य में रैलियों का दौर शुरू हो गया है। गाजीपुर में परिवर्तन रैली में शामिल होने के बाद अब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) मोदी की 20 नवंबर को होने जा रही परिवर्तन जनसभा को लेकर युद्घस्तर पर तैयारियां कर रही है। इस बीच प्रशासन भी रैली से पूर्व सुरक्षा इंतजामों को दुरुस्त करने की कोशिश में जुट गया है। भाजपा का दावा है कि मोदी की रैली में दो लाख से अधिक लोग पहुंचेंगे।

भाजपा नेताओं ने रैली को सफल बनाने के लिए शहर व देहात क्षेत्रों में जनसंपर्क किया। प्रधानमंत्री की रैली में दो लाख लोगों की भीड़ जुटाने का लक्ष्य रखा गया है। प्रधानमंत्री रैली में दोपहर एक बजे पहुंचेंगे। इससे पूर्व लोकसभा चुनाव में कोठी मीना बाजार मैदान में मोदी की रैली हुई थी।

भीड़ जुटाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा

रैली के व्यवस्थापक नवीन जैन के मुताबिक, भीड़ जुटाने के लिए सभी प्रयास किए जा रहे हैं। सोशल मीडिया का भी सहारा लिया जा रहा है। उम्मीद है कि रैली में दो लाख से भी अधिक की भीड़ जुटेगी। उन्होंने बताया, "कोठी मीना बाजार मैदान में तैयारियां तेज कर दी गई हैं। नगर निगम ने दो दिन के भीतर मैदान की सफाई का आश्वासन दिया है। दो हाईमास्ट लगाने के लिए भी कहा है।"

इधर, जिलाधिकारी गौरव दयाल और पुलिस अधीक्षक सुशील घुले ने कोठी मीना बाजार मैदान का निरीक्षण किया। सभा स्थल पर जो भी निर्माण कार्य कराए जाएंगे, उसकी जानकारी एसपीजी को दी जाएगी। उन्होंने कहा कि सभा स्थल पर पुलिस की एक अतिरिक्त टीम भी तैनात होगी। पुलिस-प्रशासन द्वारा जीआइसी मैदान को 'सेफ हाउस' बनाया जाएगा।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top