Top

बुंदेलखंड से मोदी की रैलियों की होगी शुरुआत, लखनऊ में 25 दिसंबर को होंगे पीएम

बुंदेलखंड से मोदी की रैलियों की होगी शुरुआत, लखनऊ में 25 दिसंबर को होंगे पीएमनरेंद्र मोदी प्रतीकात्मक फोटो

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए सभी पार्टियां अपने तरीके से चुनाव प्रचार में जुट गई हैं। यह चुनाव प्रदेश की सभी पार्टियों के लिए काफी अहम है। जिसकी तैयारी अभी से देखने को मिल रही हैं। ऐसे में भाजपा भी चुनाव प्रचार के लिए नयी रणनीति तैयार करने में लग गई है।

प्रचार-प्रसार में हावी रहेगी टेक्नोलॉजी

उत्तर प्रदेश में भाजपा ने हाइटेक चुनाव प्रचार के लिए भूमिका बनाना शुरू कर दी है। जिसमें लोकसभा चुनाव की तरह ही इस चुनाव में भी टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल रैलियों से लेकर प्रचार प्रसार में किया जाएगा। दिल्ली में इस काम के लिए एजेंसियों का चयन भी शुरु कर दिया गया है। जिसका चयन अमित शाह की अध्यक्षता में किया जाएगा। इस चर्चा में प्रदेश प्रभारी ओम माथुर, प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्या, केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल मौजूद रहे। नरेंद्र मोदी का फिलहाल यूपी में आठ रैलियां करने का कार्यक्रम है। जिसकी शुरुआत बुंदेलखंड से होगी। जबकि 25 दिसंबर को मोदी लखनऊ के रमाबाई रैली स्थल में लाखों लोगों को संबोधित करेंगे।

सपा कुनबे की कलह सच या झूठ का मंचन: हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव

भारतीय जनता पार्टी ने सोमवार को आरोप लगाया कि समाजवादी कुनबे की आपसी रार के कारण प्रदेश का प्रशासनिक तंत्र पूरी तरह से ठप हो गया है। भाजपा प्रदेश प्रवक्ता हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी की आपसी कलह के कारण शासन प्रशासन तंत्र पूरी तरह पंगु हो गया है जिसके कारण वाराणसी जैसी घटना घटी जिसमें 25 लोगों की कीमती जानें चली गई जो अधिकारियों ने निलम्बंन और स्थानान्तरण से वापस आने वाली नहीं है।

चिठ्ठी पत्री का चल रहा है आदान-प्रदान

प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि सपा परिवार आपसी कलह को लेकर अपनी चिठ्ठी पत्री का ही आपसी आदान प्रदान करने में व्यस्त है और इस चिठ्ठी के आदान प्रदान करने के बहाने अरबों रूपये की कीमती जमीनों पर हुए अवैध कब्जों पर कार्यवाही करने के बजाय उस पर पर्दा डालने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा सैफई कुनबा आपसी कलह सच या झूठ के मंचन कर जनता का ध्यान असली मुद्दे हटाना हैं। नोएडा में नक्सली अपना अड्डा बना रहे हैं और अपराधी खुले आम परिवार को बंधक बनाकर लूट को अंजाम दे रहे हैं। पूरे प्रदेश में अपराध व भ्रष्टाचार का साम्राज्य हो गया है।

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.